Hyundai Creta N Line: धांसू फीचर्स… स्पोर्टी लुक! लॉन्च हुआ क्रेटा का नया अवतार, कीमत है इतनी

Auto
hyundai-creta-new
hyundai-creta-new

हुंडई मोटर्स ने भारत में नई क्रेटा एन लाइन लॉन्च की है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत रु। 16.82 लाख, Hyundai Creta N Line को दो वेरिएंट के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है। यह भारत में i20 N लाइन और वेन्यू N लाइन रेंज में कंपनी की तीसरी N लाइन पेशकश है। इस आर्टिकल में आपको कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी जानकारी जाननी चाहिए।

हुंडई क्रेटा एन लाइन: वेरिएंट और कीम

वेरिएंट कीमत (एक्स शोरूम)
एन8 एमटी 16.82 लाख रुपये
एन8 डीसीटी 18.32 लाख रुपये
एन10 एमटी 19.34 लाख रुपये
एन10 डीसीटी 20.29 लाख रुपये

Hyundai Creta N Line: एक्सटीरियर में क्या है नया और खास?
अन्य एन-लाइन वाहनों की तरह, हुंडई क्रेटा एन-लाइन में अपडेटेड सस्पेंशन, तेज हैंडलिंग और एक गला घोंटने वाला एग्जॉस्ट है, जो वाहन की स्पोर्टीनेस को बढ़ाता है। स्पोर्टिंग के लिहाज से, एन लाइन में एक नई ग्रिल, लाल इंसर्ट के साथ अपडेटेड बंपर, लाल ब्रेक कैलिपर्स और दोनों सिरों पर स्किड प्लेटें हैं।

Hyundai Creta N Line: इंटीरियर में दिखे ये नए और बड़े अपडेट
हुंडई क्रेटा एन लाइन का इंटीरियर स्पोर्टी एक्सेंट को जारी रखता है, जिसमें ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ रेड हाइलाइट्स और कुछ इंटीरियर बिट्स पर एन बैज शामिल हैं। एक स्पोर्टी वाहन होने का मतलब है कि यह सुविधाओं पर कंजूसी नहीं करता है, क्योंकि यह 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ADAS, मल्टीपल एयरबैग और मल्टीपल इलेक्ट्रॉनिक नैनीज़ के साथ आता है। यह स्पोर्टी है।

हुंडई क्रेटा एन लाइन: पावरट्रेन

नई हुंडई क्रेटा एन लाइन का मुख्य आकर्षण इंजन है और क्रॉसओवर को पावर देना हुंडई का 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 158bhp की पावर और 253Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड DCT के विकल्प के साथ उपलब्ध है। यह वही इंजन है जो रेगुलर क्रेटा में भी दिया जाता है।

Hyundai Creta N Line से होगा मुकाबला

मुकाबले की बात करें तो क्रेटा का मुकाबला एन लाइन, सेल्टोस एक्स लाइन, रेगुलर सेल्टोस और स्टैंडर्ड क्रेटा से होगा। नई क्रेटा एन लाइन कैसे संभालती है और इसे बाजार में दूसरों से अलग कैसे करती है, इसके बारे में अधिक जानकारी समय के साथ सामने आएगी।