सुहागरात में दरिंदा बना पति, पत्नी के निजी अंगों में डाली लोहे की रॉड; देह व्यापार में…

सुहागरात में दरिंदा बना पति, पत्नी के निजी अंगों में डाली लोहे की रॉड; देह व्यापार में…

बुलंदशहर में पति ने क्रूरता की सभी हदें लाघ दी है। सुहागरात में पत्नी ने संबंध बनाने से मना कर दिया। आरोप है कि पति ने उसके पूरे शरीर को नोंच डाला। साथ ही निजी अंगाें में लोहे की रॉड डाल दी गई।

पहली बार में ही मायके पहुंचकर पत्नी ने स्वजन को मामले की जानकारी दी। उसके बाद ब्रह्मपुरी थाने में पति और ससुराल के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

ब्रह्मपुरी की रहने वाली सर्राफ ने अपनी बेटी की शादी आठ दिसंबर को बुलंदशहर के रहने वाले मेडिकल स्टोर स्वामी से की थी। महिला की तरफ से ब्रह्मपुरी थाने में पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। महिला का आरोप है कि सुहाग रात में संबंध बनाने से इन्कार कर दिया।

पत्नी ने साथ रहने से किया इन्कार

उसके बाद बिना इच्छा के लगातार आरोपित पति संबंध बनाने लगा। पीड़िता को अपने मायके पक्ष के लोगों से फोन पर बातचीत तक नहीं करने दी गई। मायके आने के बाद पीड़िता ने क्रूरता ही हद लाघने वाले पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया।

उनका कहना है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने की वजह से आरोपित पक्ष इस तरह के अत्याचार कर रहा था। साथ ही उसे वैश्यावृति में झोंकने की प्लानिंग भी की जा रही थी। सीओ संतोष कुमार का कहना है कि महिला की तहरीर पर पति, सास और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।