मात्र 12 हजार में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, माइलेज के आगे सभी हुई फेल, चूक न जाये मौका

Hero Splendor Plus खरीदने का मन है और आपके पास में बजट नहीं है तो परेशान ना हो। एक ऐसी Hero Splendor Plus बाइक को लेकर आये हैं जिसको आप मात्र 12300 रुपये देकर खरीद सकते हैं। जनवरी 2022 की बाइक है यानि काफी अच्छी कंडीशन में है तथा इसको इसके फर्स्ट ऑनर द्वारा ही बेचा जा रहा है।

Hero Splendor Plus के तगड़े फीचर्स

हीरो की इस धांसू बाइक में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस बाइक को BS6 वेरिएंट के अंतर्गत गत वर्ष अक्टूबर में ही लांच किया गया है। उस समय इसकी कीमत 62 हजार से 65 हजार रुपये के बीच थी। इस बाइक में 97.2सीसी का इंजन दिया गया है जो की 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर को जेनरेट करता है। इसमें आपको कई सारे नए उपदटेस देखने को मिलने वाले है।

इस बाइक में आपको कई तरह की नई टेक्नोलॉजी देखने को मिल जाएगी। इसके अलावा इस बाइक में i3s टेक्नोलॉजी की सुविधा भी दी गई है। जिसके कारण यदि बाइक 5 सेकेंड तक खड़ी रहती है तो वह खुद ही बंद हो जाती है तथा क्लच दबाते ही स्टार्ट हो जाती है। बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल भी आपको इस बाइक में दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें आपको लेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज भी मिलता है। इस बाइक को मार्केट में तगड़े माइलेज के लिए भी जाना जाता है।

बाइक कैसे खरीदनी है

आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इसके लिए आपको carandbike.com पर जाना होगा तथा वहां पर Get Seller Details ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद में आपको वहां से सेलर के नंबर मिल जाएंगे। अब आप सेलर से बात करके इस बाइक की पूरी जानकारी ले सकते हैं तथा इस बाइक को खरीद सकते हैं।