हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने जबरदस्त कमर मटकाकर किया बेहतरीन डांस, दर्शकों ने खूब उड़ा दिए नोट

सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर हैं। जब वह अपने नाचने-गाने के नए-नए वीडियो बनाती हैं तो लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। इस समय उनका डांसिंग का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैन्स इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

सपना नाम की एक महिला हरियाणा के एक गाने “प्यार के चक्कर में” पर डांस कर रही है। किसी ने 20 मई, 2017 को YouTube नामक एक वेबसाइट पर उसके नृत्य का एक वीडियो डाला। बहुत से लोगों ने इसे देखा और अब इसे लगभग 4.3 मिलियन बार देखा जा चुका है। लोग उनके डांस के कायल हैं।

नरेंद्र भगाना ने सपना चौधरी के लिए एक गीत बनाया और उसके लिए शब्द भी लिखे। वीडियो में उन्हें पसंद करने वाले बहुत सारे लोग थे। सपना चौधरी को इंटरनेट पर चीजें शेयर करना काफी पसंद है।सपना को डांस करना बहुत पसंद है और वह अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। यहां तक ​​कि उनके पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर खूब छाए रहते हैं।

उन्होंने जर्नी ऑफ हैंगओवर नामक बॉलीवुड फिल्म में भी नृत्य किया।सपना नाम की एक महिला ने कुछ फिल्मों में नृत्य किया और हादी नाम के एक व्यक्ति ने 2019 में एक फिल्म में अभिनय किया। सपना ने एक टीवी शो में भी काम किया और अब वह कान नामक एक फैंसी फिल्म समारोह में है। लोग वहां उनकी तस्वीरें देख रहे हैं।