7 हजार देकर घर ले आए 110KM की रेंज के साथ चलने वाली Kinetic e-Luna, जानें फीचर्स और कीमत

7 हजार देकर घर ले आए 110KM की रेंज के साथ चलने वाली Kinetic e-Luna, जानें फीचर्स और कीमत

इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Kinetic के e-Luna मोपेड इलेक्ट्रिक स्कूटर पर नजर डाल लेनी चाहिए। इसको आप काफी कम समय में फुल चार्ज करके 110 KM की रेंज प्राप्त कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है की यदि आपका बजट काफी कम है तो भी आप इस स्कूटर को मात्र 7,000 देकर घर ला सकते हैं।

7 हजार में Kinetic e-Luna

Kinetic e-Luna की एक्स शोरूम कीमत 69,990 रुपए से शुरू होकर 78,649 रुपए तक जाती है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस स्कूटर को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह स्कूटर आपको मात्र 7,000 के डाउन पेमेंट में मिल जाता है।

Kinetic e-Luna बैटरी और रेंज

इसमें आपको 2 kWh की लिथियम आयन बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने में 3 घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह आराम से 110 किलोमीटर की रेंज दे देती है।

Kinetic e-Luna फ़ीचर्स

आपको ड्रम ब्रेक्स Combi Brake System के साथ देखने के लिए मिलते हैं। साथ ही इसमें 1.2 kW की मोटर पावर वाली BLDC मोटर लगाई गई है। यह स्कूटर पुश बटन से स्टार्ट हो जाता है। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी देखने के लिए मिल जाता है। इसके अतिरिक्त इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर के साथ एक बढ़िया कैरी हुक जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं। इस मोपेड स्कूटर के कर्ब वेट की तो वह 96 Kg है तथा यह 150 Kg तक का वजन उठाने में सक्षम है।