Bride Groom Video: दूल्हे ने दिखाया गुस्सा तो दुल्हन ने चेहरे पर मार दी मिठाई, फिर एक दूसरे को बुरी तरह पीटा, देखें मजेदार Video

Bride Groom Video: दूल्हे ने दिखाया गुस्सा तो दुल्हन ने चेहरे पर

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा शादी-विवाह से जुड़े वीडियो ही वायरल होते रहते है। कभी दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर रोमांटिक अंदाज दिखाते हैं तो कभी डांस वीडियो से छा जाते हैं।

इतना ही नहीं बात बिगड़ जाने पर दोनों में भयंकर लड़ाई भी शुरू हो जाती है। कई वीडियोज में तो दूल्हा-दुल्हन किसी दुश्मन की तरह एक दूसरे पर टूट पड़ते हैं। मगर अभी जो वीडियो सामने आया है वो इन सबसे हटके हैं, इसमें दूल्हा-दुल्हन में मिठाई खिलाने के नाम पर फाइट शुरू हो जाती है।

मिठाई खिलाने पर बवाल हो गया

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो गया होता है। अब दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को मिठाई खिलाने के लिए आगे बढ़ते हैं। दूल्हा रसगुल्ला लेकर आगे बढ़ता है मगर दुल्हन साफ मना कर देती है। दूल्हा इससे चिढ़कर बोलता कि मुंह खोलो और मिठाई खाओ। मगर दुल्हन फिर भी नहीं मानती है। दूल्हा फिर जबरदस्ती उसे रसगुल्ला खिला देता है। दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन नाराज हो जाती है और मंह फुला लेती है। अब बारी दुल्हन की होती है कि वो दूल्हे को मिठाई खिलाए। मगर वो जैसे ही आगे बढ़ती है दूल्हा दूसरी ओर मुंह घुमा लेता है।

एक दूसरे को पीट दिया Bride Groom Video

Bride Groom Video : वीडियो में आप आगे देखेंगे कि दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन आगबबूला हो जाती है और रसगुल्ला उठाकर उसके मुंह पर ही मल देती है.फिर क्या था दूल्हे ने सरेआम दुल्हन को उसकी हरकत के लिए तमाचा जड़ दिया। दुल्हन भी मेहमानों के सामने अपनी बेइज्जती को बर्दाश्त नहीं कर पाई और दू्ल्हे को बदले में चांटा जड़ दिया। देखती ही देखते शादी का स्टेज अखाड़े में बदल गया। दुल्हन ने किसी कपड़े की तरह दूल्हे को धोकर रख दिया।