सुहागरात से पहले दूल्हे की खुली पोल, गुस्साई दुल्हन ने मचाया हंगामा, वापस लौट आई मायके

सुहागरात से पहले दूल्हे की खुली पोल, गुस्साई दुल्हन ने मचाया हंगामा, वापस लौट आई मायके

यूपी के अमरोहा में एक दुल्हन शादी होने के बाद विदा होकर ससुराल पहुंची। सुहागरात से पहले पति की दूसरी बिरादरी की जानकारी होने पर ससुराल पहुंची नई नवेली दुल्हन का गुस्सा फूट पड़ा हैं। ससुराल में पहुंचते ही उसने इसको लेकर हंगामा खड़ा कर दिया।

जानकारी पर उसके मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। खुद को ठगा सा महसूस कर पीड़िता एक घंटा ससुराल में ठहरने के बाद परिजनों के साथ वापस मायके लौट आई। शादी कराने वाले बिचौलिए पर भी धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार शहर के एक मोहल्ला निवासी युवक की शादी शहर के ही दूसरे मोहल्ले की निवासी युवती के साथ करीब एक साल पहले तय हुई थी। आरोप है कि बिचौलिए ने झूठ बोलते हुए अलग-अलग बिरादरी से जुड़ा होने के बाद भी युवक-युवती की शादी तय करा दी। बीती 29 फरवरी को धार्मिक रिति रिवाज संग शादी समारोह संपन्न हुआ। शादी के बाद जब दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची तो उसे पति के दूसरी बिरादरी से जुड़ा होने की जानकारी हुई।

गुस्साई दुल्हन ने मौके पर हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी पर उसके मायके से परिजन भी आ पहुंचे। इसके बाद ससुराल में ठहरने से इनकार करते हुए नई नवेली दुल्हन एक घंटे के भीतर ही वापस मायके लौट आई। किसी भी कीमत पर ससुराल वापस जाने से इनकार कर दिया। शनिवार को कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच पूरे विवाद का समझौता कराया गया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने मामले की जानकारी से इनकार किया। तहरीर मिलने पर जांच व कार्रवाई करने की बात कही।

दुल्हन के परिजनों ने भी किया हंगामा

दुल्हन के परिवार वालों ने बिचौलिए पर धोखाधड़ी किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। शादी समारोह में शामिल हुए कुछ रिश्तेदार भी दुल्हन की ससुराल में ही रुके थे। उन्होंने दुल्हन के परिवार वालों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया। साथ ही बाद में दोनों पक्षों के बीच लिखित में समझौता कराया।