दुकान पर आकर पति को पीटने लगी पत्नी, फिर जमीन पर पटक पटक कर दिया ऐसा हाल

दुकान पर आकर पति को पीटने लगी पत्नी, फिर जमीन पर पटक पटक कर दिया ऐसा हाल

Viral Video: सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में अभी एक पति-पत्नी का वीडियो छाया हुआ है। इसमें ऐसा कुछ नजर आता है जो शायद ही पहले कभी देखा होगा। इसमें पति-पत्नी दुकान पर खरीदारी करने पहुंचे हैं।

मगर यहां किसी बात पर पत्नी नाराज हो गई और वहीं पति की पिटाई कर दी। इसमें पति खुद को बचाने की कोशिश करता है, मगर पत्नी उसे वहीं पटक-पटकर मारती है। दोनों के बीच लड़ाई का ये वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। वीडियो अभी तक हजारों की तादाद में व्यूज बटोर चुका है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

पति को उठाकर पटक दिया

शुरुआत से वीडियो देखने पर मालूम होता है कि पति अपनी पत्नी को चूड़ी दिलाने दुकान पर पहुंचा है। यहां पत्नी चूड़ी देख रही है मगर पति एक जगह चुपचाप बैठा है। शायद यही बात पत्नी को पसंद नहीं आई। वो अपनी जगह से उठकर खड़ी हुई और पति के पीछे जाकर खड़ी हो गई। उसने पूरी ताकत से पति के लात मारी और बेचारा औंधे मुंह जा गिरा। पति इससे पहले कुछ समझ पाता पत्नी ने उसे उठाकर पटक दिया। फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आया शायद ही किसी ने सोचा होगा। दरअसल पत्नी इतने में ही भी नहीं रुकती। उसने मार-मारकर पति को नाले में भी गिरा दिया।

यहां देखिए वीडियो

वीडियो इंस्टाग्राम पर bihari.broo नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई से जुड़ा ये वीडियो नेटिजन्स को खूब पसंद आया है। मालूम हो कि वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है।