करोड़ो रूपये के बाथरूम में नहाती है नीता अंबानी, खासियत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

नीता अंबानी Nita Ambani : दुनिया की सबसे बड़ी अमीर आदमियों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी है। अंबानी परिवार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी काफी चर्चा में रहती है, नीता अंबानी हमेशा अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चीयर करती हुई दिखती है। नीता अंबानी के घर की तस्वीर को देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। नीता अंबानी भी काफी लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है। नीता अंबानी के बाथरूम से लेकर बेडरूम तक काफी महंगी चीजें रखी है।

करोड़ों के बाथरूम में नहाती है नीता अंबानी

नीता अंबानी जिस बाथरूम में नहाती है। उसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। नीता अंबानी ने इस बाथरूम को बनवाने के लिए काफी रुपए खर्च किए थे। इस बाथरूम को बनवाने के लिए नीता अंबानी ने करोड़ों रुपए खर्च किए थे। नीता अंबानी की बाथरूम की कई सारी खासियते भी हैं। नीता अंबानी का यह बाथरूम पूरी तरह वातावरण के अनुकूल है।

बाथरूम की ये है खासियते

नीता अंबानी के बाथरूम की कई सारी खासियते है। नीता अंबानी के बाथरूम में एक से बढ़कर एक सुविधाएं हैं। कंप्यूटर के जरिए बाथरूम का साबर और तापमान को कंट्रोल किया जा सकता है। बाथरूम में नहाते समय आप अपने मनपसंद के गाने भी सुन सकते हैं। बाथरूम में बेशकीमती नल तथा मार्बल भी लगाए गए हैं। दीवार पर एक बड़ा सा स्क्रीन सेवर भी लगाया गया है जिससे नहाते समय व्यक्ति प्राकृतिक नजारों का भी आनंद ले सके।