शादी के 2 साल तक पति ने नही मनाई सुहागरात, तो पत्नी पहुंच गई थाने, आइए जानें पूरा मामला ?

शादी के 2 साल तक पति ने नही मनाई सुहागरात, तो पत्नी पहुंच गई थाने, आइए जानें पूरा मामला ?

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से दो साल तक शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाए। जिसके बाद नाराज पत्नी थाने पहुंच गई और FIR दर्ज करवाई। दर्ज एफआईआर में पत्नी ने बताया कि शारीरिक सम्बन्ध बनाने की बात पर पति हमेशा अपनी पत्नी की बातों को टालता रहता है।

पुलिस ने पति सहित छह को नामजद किया, अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता वैशाली जिले के लालगंज थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है, जबकि आरोपी पति अहियापुर थाना इलाके का रहने वाला है।

महिला ने थाने में दर्ज FIR में बताया है कि मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी। महिला ने बताया कि मैंने अपने पति से कहा कि आप सम्बन्ध क्यों नहीं बनाते है? तो इसका जवाब देने की जगह वो मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। ससुराल वाले भी उल्टी-सीधी बात बोलकर मामले को टालते रहते हैं।

महिला ने बताया कि जब अपने पति की करतूत और सम्बन्ध न बनने की बात को लेकर तमाम रिश्तेदारों से मदद मांगी, तो उन्होंने भी मदद करने से इनकार कर दिया। महिला ने बताया कि ससुरालवालों और रिश्तेदारों ने मुझपर ही दबाव बनाना शुरू कर दिया कि जैसा पति कहते हैं, वैसा करो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा।