Vivo V30 Series: आ गई इंडिया में वीवो V30 सीरीज के लॉन्च की डेट, कलर से फीचर्स तक जानें हर जरूरी बात

Vivo V30 Series: आ गई इंडिया में वीवो V30 सीरीज के लॉन्च की डेट, कलर से फीचर्स तक जानें हर जरूरी बात

Vivo V30 and Vivo V30 Pro: काफी इंतजार के बाद Vivo सीरीज के V30 की लॉन्चिंग की तारीख का एलान हो गया है। इस फोन को 7 मार्च, 2024 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें Vivo 30 और Vivo 30 Pro सीरीज शामिल है। स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले फोन से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई है।

अगर फोन के लीक टीजर की बात करें तो इससे पता चलता है कि वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज की स्क्रीन पर टॉप-सेंटर में पंच-होल कटआउट होगा, जो सेल्फी कैमरा के लिए अच्छा होगा। इसके अलावा वीवो अपने इस फोन सीरीज में कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगीं।

Vivo V30 और V30 Pro भारत में 7 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है, जिसका लॉन्चिंग टाइम दोपहर 12 बजे रखा गया है। इस फोन की लाइव लॉन्चिंग फ्लिपकार्ट पर होगी। इससे पहले कंपनी ने यह भी बताया था कि इस फोन के तीन ऑप्शन्स होंगे, जिनमें अंडमान ब्लू, पिकॉक ग्रीन और क्लासिक ब्लैक कलर शामिल हैं।

Vivo V30 के सर्टिफिकेशन्स

लीक रिपोर्ट में ये भी सामने आया कि वीवो वी30 स्मार्टफोन के बैजल्स काफी पतले होंगे. फोन के पिछले हिस्से में स्क्वॉर कैमरा मॉड्यूल, और राइट साइड में पॉवर बटन के साथ वॉल्यूम रॉकर्स शामिल होंगे। वीवो वी30 स्मार्टफोन को एनबीटीसी, टीडीआरए, आईएमडीए और एफसीसी जैसे कई सर्टिफिकेशन्स मिले हुए हैं। इसके अलावा वीवो कंपनी इंडियन मार्केट में वीवो वी30ई को भी लॉन्च कर सकती है, क्योंकि वीवो ने Vivo V29 सीरीज में V29e को भी लॉन्च किया था।

वीवो वी30 लाइट 5जी को मैक्सिको में लॉन्च पहले ही किया जा चुका है । यहां लॉन्च होने के बाद इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स का भी पता लगा है। इस फोन में 6.67 इंच की E4 AMOLED डिस्प्ले, फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, Snapdragon 695 SoC चिपसेट, 12GB स्टोरेज, 256GB स्टोरेज, 64MP बैक कैमरा सेटअप, 50MP फ्रंट कैमरा सेटअप, 4800mAh बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।