दिल्ली मेट्रो में दो महिलाओं का हुआ झगड़ा, फिर बड़ गया मामला तो हो गई मारपीट, वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो में दो महिलाओं का हुआ झगड़ा, फिर बड़ गया मामला तो हो गई मारपीट, वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो को राजधानी में परिवहन व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए जाना जाता है। वहीं यह यात्रियों की हरकतों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती है। मेट्रो का कोई-न-कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। वहीं इन दिनों दो महिलाओं के बीच मेट्रो का झगड़ा काफी वायरल हो रहा है। दोनों की लड़ाई मारपीट तक पहुंच गई।

वायरल वीडियो में दो महिलाएं संभवतः सीट को लेकर झगड़ गई हैं। यह झगड़ा मारपीट की नौबत तक पहुंच गई। दोनों के बीच इतना झगड़ा हुआ कि दोनों ने एक दूसरे को पीट दिया। एक ने दूसरे को धक्का दिया। इसके जवाब में दूसरे ने थप्पड़ मारा और पैर अड़ाकर गिराने की कोशिश की। वहीं पहली लड़की पलटकर कहती है- तू जानती नहीं है मैं कौन हूं? इतना फोड़ूगी तुझे, क्योंकि मैं एक सिंगर हूं। इसके बाद वह किसी को फोन मिलाने लगती है। हालांकि ये वीडियो कब कहा है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। लेकिन यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

महिलाएं मूकदर्शक बनी रही

वहीं घटना के वक्त आसपास खड़ी महिलाएं मूकदर्शक बनीं रहती है। किसी ने दोनों को समझाने की कोशिश नहीं की। कई महिलाएं तो सीट पर बैठी रहीं और कईयों ने बस मुस्काराती रहीं। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों के जबर्दस्त रिएक्शन आ रहे हैं। किसी ने घटना के बारे में दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई तो किसी ने जमकर मजे भी लिए।

मेट्रो प्रशासन ने किया था आगाह

बता दें, मेट्रो प्रशासन ने ट्रेन के अंदर इस तरह की गतिविधियों को लेकर समय-समय पर आगाह करती रही है। हर प्लेटफॉर्म पर बकायदा बड़े-बड़े बैनर लगाकर सोशल मीडिया रील बनाने से परहेज करने की बात कही गई है। बावजूद इसके लोग ऐसी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो प्रमुख ने हाल ही में कहा था कि अगर कोई भी यात्री मेट्रो या मेट्रो परिसर में आपत्तिजनक हरकतें देखे जाते हैं तो इसकी सूचना सुरक्षाकर्मियों को दें। आपत्तिजनक हरकतों से यात्रियों को कई परेशानियां का सामना करना पड़ता है।