Top 5 Bold Web Series: वेब सीरीज ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, देखने से पहले बंद कर ले कमरे की कुंडी

Top 5 Bold Web Series: वेब सीरीज ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, देखने से पहले बंद कर ले कमरे की कुंडी

Top 5 Bold Web Series: ओटीटी की जबसे एंट्री हुई है तब से बोल्ड कंटेंट वाली वेब सीरीज खूब जोर पकड़ रही हैं। ओटीटी के आने से चीजें बदल गई हैं। सेंसर की ओटीटी पर रोक नहीं है, यही कारण है कि भाषा से लेकर सीन्स तक में किसी भी सीमा तक पहुंचा जा सकता है। अगर आप भी बोल्ड कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो यहां मौजूद लिस्ट पर एक बार नजर जरूर डाल सकते हैं।

Top 5 Bold Web Series List

फोर मोर शॉट्स – हाल ही में अमेजन प्राइम पर फोर मोर शॉट्स का तीसरा सीजन रिलीज हुआ था। इस सीरीज में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। जो अपनी खुशी की तलाश में रहती हैं। इस सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स डाले गए हैं।

एनिवर्सरी सरप्राइज – इस वेब सीरीज में शिखा छाबड़ा और यश पंडित ने लीड रोल निभाया है। सीरीज एक दिलचस्प रोंगटे खड़े कर देने वाली मर्डर मिस्ट्री पर अधारित है।

पांचाली – यह वेब सीरीज उल्लू एप पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज में एक महिला के चार पति होते हैं। इस सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

गार्डियन – यह वेब सीरीज भी उल्लू एप पर उपलब्ध है। इस सीरीज की कहानी दिमाग हिला देने वाली है।

ब्लैक कॉफी – बोल्डनेस की सभी हदें पार करती वेब सीरीज ब्लैक कॉफी की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है।

मीटू: वुल्फ ऑफ बॉलीवुड – यह वेब सीरीज बॉलीवुड के मीटू आंदोलन पर आधारित है। इस सीरीज (Top 5 Bold Web Series) की कहानी बड़ी दिलचस्प है। इस सीरीज को उल्लू एप और एमएक्स प्लेयर दोनों पर देखा जा सकता है।