Jio के इस नये प्लान ने Airtel और Vi की बोलती की बंद ; 395 रुपये में तीन महीने अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा फ्री

Jio Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस अपने यूजर्स को एक धांसू प्लान लाते रहता है। जिसके पास सबसे महंगा प्लान के साथ- साथ सबसे सस्ता प्लान भी हैं।

आज हम इसके सस्ते प्लान के बारे में बात करने वाले है। इस प्लान से रिचार्ज कराने के बाद आप पूरे 84 दिनों तक जियो सर्विसेस का आनंद ले पाएंगे। अगर आप भी इस प्लान का फायदा उठाना चाहते हैं, जो 395 में 84 दिन की वैलिडिटी देता है। कंपनी इसे Value प्लान कहती हैं। खास बात ये हैं कि Airtel और Vi के पास ऐसा कोई प्लान नहीं है, जो जियो के इस प्लान को टक्कर दे सके।

Jio के 395 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जो किसी अन्य प्लान के मुकाबले काफी ज्यादा है, साथ ही इस प्लान में कुल 6 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। इस प्लान की एक और खास बात यह है कि इसमें 5 जी अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है। मतलब अगर आपके पास 5 जी हैंटसेट है, तो आप इस प्लान से अपने फोन का रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही कुल 1000 SMS भी मिलते हैं। Jio के 395 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Jio के ओटीटी ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें Jio TV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud शामिल हैं।

Jio 395 Plan को ऑनलाइन रिचार्ज किया जा सकता है। साथ ही यह प्लान MyJio ऐप पर भी उपलब्ध है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि Jio 395 Plan कंपनी के Value पैक में लिस्ट किया गया है। इस कैटेगरी में जियो के मोस्ट अफोर्डेबल प्लान रिचार्ज के लिए मौजूद रहते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि दूसरें कंपनियों के पास इस बजट में ऐसा कोई प्लान नहीं है, जो जियो के इस वैल्यू प्लान को टक्कर दें सके।