Hero Splendor Plus को टक्कर देने आई Bajaj की ये बाइक, माइलेज के मामले में भी नहीं है किसी से कम

Hero Splendor Plus को टक्कर देने आई Bajaj की ये बाइक, माइलेज के मामले में भी नहीं है किसी से कम

Hero Splendor टू व्हीलर्स सेगमेंट में काफी लोकप्रिय बाइक मानी जाती है, जिसे लोग भी काफी पसंद करते हैं। हालांकि Bajaj Platina इस दमदार बाइक के रास्ते का सबसे बड़ा रोड़ा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि मार्केट में जितनी लोकप्रियता Hero Splendor Plus को मिली है, उतने ही लोग Bajaj Platina को भी पसंद करते हैं।

Bajaj Platina दिखने में तो कमाल है ही, इसके साथ ही इसमें फीचर्स काफी क्लासी देखने को मिल जाते हैं और साथ ही माइलेज भी इसका किसी से कम नहीं है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर Bajaj Platina में क्या है ऐसा खास –

Bajaj Platina के क्लासी फीचर्स

आपको बता दें कि Bajaj Platina में आपको लॉन्ग क्विल्टेड सीट, चौड़ा पिलियन फुटरेस्ट, ट्यूबलैस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हैलोजन हेडलाइट, एलईडी डीआरएल्स, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, सिंगल चैनल एबीएस जैसे रॉयल फीचर्स मिल जाते है।

Bajaj Platina का शक्तिशाली इंजन

Bajaj Platina में 115.45CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल जाता है, जो की 8.4bhp की पावर और 9.81 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने की झमता रखता है। वहीं इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Bajaj Platina का लाजवाब माइलेज

बता दें कि Bajaj Platina में आपको 70kmpl तक का माइलेज देखने को मिल जाता है, जो इस बाइक को ग्राहकों के लिए पसंद करने योग्य बना देता है।

Bajaj Platina की कीमत

कीमत की बात करें तो Bajaj Platina को कंपनी द्वारा 70,400 रुपये (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 74,061 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक पहुंच जाती है।