किसी और को Kiss कर रही थी महिला, तभी भड़के पति ने जड़ दिया जोरदार पंच, फिर जो हुआ…

सोशल मीडिया पर कई बार मजेदार वीडियो सामने आते हैं। ऐसे वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर करते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पत्नी अपने पति के साथ ऐसा मजाक करती है, जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकता था।

दरअसल, इस वीडियो में पत्नी एक शख्स के रेप्लिका को किस करते नजर आ रही है। देखने में ऐसा लगता है कि वह अपने बॉयफ्रेंड को किस कर रही है। ये नजारा देखकर पति भड़क जाता है और रेप्लिका पर जोरदार पंच मारता है। हालांकि, जब पति को असलियत पता चलती है तो वह हंसने पर मजबूर हो जाता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला को किस करते देखा जा रहा है। इतने में उसका पति वहां पहुंच जाता है और रेप्लिका पर जोरदार पंच मारता है। हालांकि जब उसको पता चलता है कि वहां कोई शख्स नहीं, बल्कि रेप्लिका है और उसकी पत्नी ने उसके साथ मजाक किया है, तो वह खुद को हंसने से रोक नहीं पाता है, इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HumansNoContext हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शक करना बहुत बुरी चीज है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘पत्नी ऐसा प्रैंक करेगी, सोचा नहीं था।’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “अब तक का सबसे मजेदार वीडियो।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है।