बंदर ने महिला सिपाही से की ऐसी हरकत, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

Monkey Misbehave with Lady Constable: सोशल मीडिया पर कब क्या हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। कई बार वायरल वीडियो ने किसी को रातों रात स्टार बना दिया है तो कई बार किसी की ऐसी पोल खोली कि कहीं मुंह दिखाने के काबिल भी नहीं रहा।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर महिला कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़ करते हुए नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि महिला कॉन्स्टेबल वैन के अंदर बैठी हुईं हैं और बंदर अंदर घुसकर परेशान करने लगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला कॉन्स्टेबल की पूरी टीम कार में बैठी हुई है। इसी दौरान बंदर के झूंड में से एक बंदर कार के अंदर घुस आया और महिला कॉन्स्टेबलों से के साथ छेड़छाड़ करने लगा। बाहर खड़े अन्य पुलिसकर्मी हंस रहे हैं। उसमें से कुछ बंदर को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। बंदर एक महिला के पास काफी देर तक रहा और परेशान करता रहा।

कुछ देर बाद जब गाड़ी का दरवाजा खोलकर एक महिला सिपाही निकल गई, तब डांट लगाने के बाद बंदर वहां से बाहर निकला और भाग गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये वीडियो कहां का है। तमाम लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।