भीड़ ने अकेली महिला को घेरा फिर उसके ड्रेस को लेकर मचाया बवाल, खौफनाक VIDEO हुआ वायरल

भीड़ ने अकेली महिला को घेरा फिर उसके ड्रेस को लेकर मचाया बवाल, खौफनाक VIDEO हुआ वायरल

पाकिस्तान में एक अकेली महिला के साथ भीड़ ने जो सुलूक किया, उसे लेकर सोशल मीडिया पर अब पड़ोसी मुल्क में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस छिड़ गई है। महिला ने अरबी में प्रिंट की हुई एक ड्रेस पहनी थी, लेकिन पाकिस्तान के लोग इसे कुरान की आयतें समझ बैठे हैं।

फिर क्या था, भीड़ ने महिला को घेर लिया और कपड़े तक उतरवाने के लिए मजबूर कर दिया। शुक्र है, ऐन वक्त पर महिला एएसपी वहां पहुंच गई, वरना कुछ भी हो सकता था।

जानकारी के मुताबिक, लाहौर के इचरा में महिला अपने पति के साथ शॉपिंग के लिए निकली थी तभी भीड़ ने हमला कर दिया। यही नहीं, भीड़ उसकी ड्रेस तक उतरवाने पर आमादा हो गई। भीड़ का आरोप था कि महिला ने ईशनिंदा की है। लेकिन तभी गुलबर्ग की एएसपी ने हीरो की तरह एंट्री ली और पीड़ित महिला को भीड़ के चंगुल से बचा लिया। महिला पुलिसकर्मी की पहचान एएसपी सैयदा शहरबानो नकवी के रूप में हुई है। पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने अपनी इस जांबाज अधिकारी की प्रशंसा करते हुए घटना का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एएसपी सैयदा को माहौल शांत करने के बाद महिला को वहां से दूर ले जाते हुए देखा जा सकता है।

यहां देखें, महिला पुलिसकर्मी का वीडियो

वहीं, एक अन्य वीडियो में पीड़ित महिला रेस्टोरेंट में डरी सहमी हुई नजर आती है और लोगों से माफी मांगते हुए कहती है कि वह अब ये ड्रेस कभी नहीं पहनेगी।