सुहागरात पर दर्द से चीखी रही दुल्हन, अस्पताल लेकर गए परिजन, तो दूल्हा समेत परिवार के उड़े होश

सुहागरात पर दर्द से चीखी रही दुल्हन, अस्पताल लेकर गए परिजन, तो दूल्हा समेत परिवार के उड़े होश
सांकेतिक फ़ोटो

मैनपुरी। शादी के बाद मंगलवार को दुल्हन ससुराल पहुंची, तभी दुल्हन के पेट में तेज दर्द होने लगा। उसे लेकर सौ शैय्या अस्पताल पहुंचे, डाक्टरों द्वारा गर्भवती होने की बात सुनकर हैरान रह गए।

कुसमरा चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक की सोमवार को शादी हुई। मंगलवार को सुहागरात से पहले ही शाम को बहू के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा।

बहू के गर्भवती होने के कारण प्रसव पीड़ा होने की बात बताई

स्वजन उसे लेकर रात 12 बजे सौ शैय्या अस्पताल पहुंच गए। जांच के बाद डाक्टरों द्वारा बहू के गर्भवती होने के कारण प्रसव पीड़ा होने की बात बताई गई तो स्वजन के होश उड़ गए। इस बीच बहू ने पुत्री को जन्म दिया। इस बीच पति और ससुरालीजन ने नवजात को रखने से मना करते हुए हंगामा शुरू कर दिया जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया तो वह लोग घर चले गए।

दूल्हा-उसके स्वजन को अस्पताल बुलाया

बुधवार सुबह सीएमएस शिवकुमार उपाध्याय द्वारा मामले की जानकारी समाजसेविका आराधना गुप्ता को दी गई तो वह अस्पताल पहुंच गईं, उन्होंने दूल्हा-उसके स्वजन को अस्पताल बुलाया। यहां काफी समझाने के बाद वह दुल्हन और नवजात को साथ रखने को राजी हो गया।

युवक के भाई की साली है दुल्हन

आराधना गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्षों से जानकारी करने पर पता चला कि दूल्हा और दुल्हन कोई अंजान नहीं है, बल्कि दुल्हन दूल्हे की भाभी की बहन है। दोनों के बीच शादी से पहले ही प्रेम संबंध थे। ये बच्चा भी उन्ही का है। गर्भवती होने की जानकारी होने पर शादी की गई।