प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने बुलाया और फिर सरेआम कंधे पर उठाकर लगा भागने, तभी आ गई पुलिस

प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने बुलाया और फिर सरेआम कंधे पर उठाकर लगा भागने, तभी आ गई पुलिस

बिहार के समस्तीपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें एक प्रेमी अपने प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागते हुए दिख रहा है। इस अजब प्रेम की गजब कहानी सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उनके बीच इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी, फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर छपरा जिले के रहने वाले सेना के एक जवान की समस्तीपुर की रहने वाली लड़की से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती का सिलसिला कुछ महीनों तक चलने के बाद प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों फोन पर बातें करने लगे, फिर व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग होने लगी और दोनों मिलने भी लगे।

एक साल तक दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा रहा. फिर धीरे-धीरे प्रेमिका ने दूरी बनाना शुरू कर दी। इसपर रविवार को प्रेमी ने चालाकी से थानेश्वर स्थान मंदिर के पास प्रेमिका को मिलने के लिए बुला लिया। दोनों के बीच बातचीत चल ही रही थी कि तभी प्रेमिका की मां और बहन पीछे से वहां पहुंच गई। इसी दौरान बहस करते हुए प्रेमी प्रेमिका को अपने कंधे पर उठाकर भागने लगा।

नगर थाना परिसर में प्रेमिका को साथ ले जाने के जिद पर अड़े प्रेमी और उसकी मां के बीच बहस होने लगी। प्रेमिका प्रेमी के साथ जाने से इनकार कर रही थी। लेकिन प्रेमी उसे साथ चलने के लिए कहता रहा। काफी देर तक यह ड्रामा नगर थाना के मुख्य द्वार के पास चला। यह देख कर एक राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया। पुलिस ने कहा है कि अगर शिकायत मिलती है तो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।