बाथरुम में नहाते हुए Sofia Ansari का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, देखने वालों के छुटे पसीने, नही देखा इतना… वीडियो !

बिना कपड़ो के बाथरुम में नहाते हुए Sofia Ansari का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, देखने वालों के छुटे पसीने

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्डनेस और अपने सेक्सी-सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोफिया के वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर आग लगाने के लिए काफी होते हैं। जब भी सोफिया कोई पोस्ट शेयर करती हैं सोशल मीडिया पर वह जमकर वायरल हो जाती हैं। इसी तरह हाल ही में सोफिया अंसारी का एक प्राइवेट वीडियो सामने आया है जिसको देखकर लोगों के पसीने छुट गए हैं।

बिना कपड़ो के Sofia Ansari का वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाली बोल्डनेस क्वीन सोफिया अंसारी अपने फैंस के लिए के लिए खुद के वीडियोज और फोटोज हमेशा ही शेयर करती रहती हैं। अभी आधी रात में हाल ही में सोफिया ने खुद का एक नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस बाथटब में बैठकर मस्ती कर रही हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि इस वीडियो में सोफिया ने कोई भी कपड़े नहीं पहन रखे हैं। इससे एक्ट्रेस की बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको किसी ने कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सामने आए इस प्राइवेट वीडियो में Sofia Ansari के मस्ती करते वक्त एक गाना भी बज रहा है। जो कि सोफिया को मस्ती में मूड में ढालने का काम कर रहा है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो को कुछ लोगो पसंद भी कर रहे हैं और कुछ लोगों सोफिया को हर बार की तरह फिर से ट्रोल कर रहे हैं। जाहिर है कि Sofia Ansari ऐसे बोल्ड और सेक्सी वीडियो अक्सर ही शेयर करती रहती हैं। कहते हैं कि कमजोर दिल वालों को सोफिया की वीडियोज नहीं देखनी चाहिए।

https://www.instagram.com/reel/C0PE2wGvrOn/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==