Sapna Choudhary: सपना चौधरी के साथ स्टेज पर युवक ने की गंदी हरकतें, देखकर मच गया बवाल…

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के साथ युवक ने की गंदी हरकत, और फिर...

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी देहाती स्टेज से अपना करियर शुरू कर आज बॉलीवुड फिल्मों तक सिक्का जमा चुकी हैं। फिलहाल सपना चौधरी फैमिली लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

हालांकि सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उनके फैंस को उनके लेटेस्ट वीडियोज का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में सपना चौधरी के फैंस उनके पुराने वीडियो भी बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं। आए दिन सपना के फैंस उनके पुराने वीडियो सर्च करते हैं और उन्हें देखकर लाइक और शेयर करते हैं जिसके कारण उनके पुराने वीडियो वायरल हो जाते हैं।

कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी का एक काफी पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो सपना चौधरी के करियर के शुरुआती दिनों का लगता है। इस वीडियो को देखने के बाद सपना चौधरी के फैंस जरा गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, सपना चौधरी के इस वीडियो को देखने के बाद साफ है कि उन्हें अपने करियर में कितनी मुश्किलों का सामने करना पड़ा है।

सामने आए इस पुराने वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स उनके साथ छेड़खानी करने की सोच रहा था लेकिन वहां बैठी जनता बस मुंह तांकती रही। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस के बीच एक शख्स सपना चौधरी के पास आता है और वो उनके साथ गंदी हरकत करने लगता है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों का रवैया और भी ज्यादा हैरान करने वाला लग रहा है। वहां मौजूद बुजुर्ग लोग हंसते दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर कुछ लोगों का खून खौल रहा है।

वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर पर परफॉर्म कर रही हैं. परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है. इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं. वो वहां से चला जाता है लेकिन इसी वीडियो में आप कई बार लड़के को इस तरह की हरकत करते देख सकते हैं.

सपना चौधरी भले ही अब पहले की तरह रागिनी परफॉर्मेंस में बेहद खम दिखाई देती हो लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी इस फॉर्म में काफी मिस करते हैं। आज भी लोग सपना चौधरी को सिर्फ रागिनी के तौर पर ही सबसे ज्यादा पहचानते हैं। सरना चौधरी अपने डांस फॉर्म से इतनी ज्यादा फेमस हो गई थीं कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिल गया था और उन्होंने शानदार गेम भी खेला। इसके बाद सपना बॉलीवुड सॉन्ग्स में भी परफॉर्म करती दिखाई दीं।