सपना चौधरी को टक्कर देने आ गई रचना तिवारी, डांस से स्टेज पर उड़ाया गर्दा, देखते ही खूब उड़े नोट

सपना चौधरी को टक्कर देने आ गई रचना तिवारी, डांस से स्टेज पर उड़ाया गर्दा, देखते ही खूब उड़े नोट

Dance Video: हरियाणवी जगत में कई सारी ऐसी डांसर्स है जो कि आज के वक्त में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन हरियाणवी जगत का चलन सपना चौधरी ने शुरू किया था। इसीलिए आज के वक्त में सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहा जाता है।

लेकिन आपको बता दें कि अब सिर्फ सपना चौधरी ही नहीं बल्कि और भी ऐसी कई सारी डांसर्स है जो कि दर्शकों के दिलों पर खूब राज करती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही डांसर की वीडियो दिखाने वाले हैं। दरअसल आज हम बात करने वाले हैं रचना तिवारी की और उनकी वीडियो भी खूब तेजी से वायरल होती हुई भी नजर आ रही है।

रचना तिवारी अपने ठुमको से लोगों के दिलों की धड़कन को तेज करने में सक्षम है। जब भी उनकी कोई वीडियो वायरल होती है तो हर किसी की दिल की धड़कन तेज हो जाती है। इतना ही नहीं दर्शन तो उन्हें देखने के लिए दौड़े चले जाते हैं और बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं। लेकिन इस बार रचना तिवारी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

रचना तिवारी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह हरियाणवी गाने ‘दिल के खोलेगी’ पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं आपको बता दें की रचना तिवारी ने इस वीडियो के दौरान सफेद कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। जिसमें उनका फिगर भी साफ देखा जा रहा है।

इसी के अलावा आपको बता दें की रचना तिवारी के इस वीडियो को रचना तिवारी सोनोटेक नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।