OnePlus ला रहा अपना सबसे सस्ता 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला धासू स्मार्टफोन, इस दिन होगा लॉन्च

OnePlus ला रहा अपना सबसे सस्ता 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला धासू स्मार्टफोन, इस दिन होगा लॉन्च

गैजेट डेस्क। बदलते ज़माने में सभी मोबाइल कंपनियां अपने मोबाइल फोन को एक नया रूप दे रहे है, वही आपको बता दे की वनप्लस की नॉर्ड सीरीज में भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की है, क्योंकि इस सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत कम होती है और भारत में मिडरेंज स्मार्टफोन खरीदने वाले यूज़र्स की संख्या सबसे ज्यादा है। ऐसे में यूज़र्स को मिडरेंज सेगमेंट में वनप्लस नॉर्ड के फोन्स का एक अच्छा विकल्प मिल जाता है।

आखिर कब हो रहा यह मोबाइल लॉन्च

अब सब मोबाईल फोन अपने अपने मोबाईल की लॉन्च डेट फिक्स कर देते है उसी प्रकार से इस मोबाईल फोन की लॉन्च डेट फिक्स हो चुकी है और वो है 1 अप्रैल को लॉन्च होगा फोन इस बार कंपनी अपनी नॉर्ड स्मार्टफोन के लाइनअप को आगे बढ़ाते हुए OnePlus Nord CE4 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। भारत में यह फोन 1 अप्रैल की शाम 6:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के लांच होने से पहले ही ग्राहकों में बहुत ही तेजी से उत्सुकता है।

स्पेस को किया गया है कम

जैसे की आपको पता ही होंगे की मोबाईल फोन को अधिक प्रीमियम बनाने के लिए और लुक को अच्छा दिखने के लिए कई मोबाईल फोन अपने स्पेस को काम कर देते है, इसलिए OnePlus Nord CE4 में 8GB LPDDR4x RAM और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दिया जाएगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

One Plus कैमरा और डिजाइन

सबसे पहले कोई भी व्यक्ति अगर मोबाईल फोन लेने के बारे में सोचता है तो आपको बता दे की वह व्यक्ति मोबाईल फोन एक कैमरे के बारे में जरूर पता करता है इस फोन के टीज़र को देखकर पता चला है कि फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप और एक एलईडी लाइट दी जाएगी। हालांकि, अभी तक इस फोन के कैमरा फीचर्स का पता नहीं चला है। इसके अलावा इस फोन के स्क्रीन पर पंच-होल कटआउट दिया गया है।

इन आधनिक फीचर्स से रहेगा लेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फोन में 100W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। कंपनी का कहना है कि यह वनप्लस नॉर्ड लाइनअप का सबसे फास्ट चार्जिंग वाला फोन होगा। इस अपकमिंग फोन की कुछ अन्य डिटेल्स का खुलासा 21 मार्च को किया जाएगा। चिपसेट और ओएस का चला पता OnePlus Nord CE4 के चिपसेट की पुष्टि पहले ही हो चुकी है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फोन को गीकबेंच प्लेटफॉर्म पर भी स्पॉट किया गया था, जिसमें इस फोन में सिंगल-कोर में 1,135 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,037 स्कोर किया था। इस चिपसेट का अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.63Ghz था।