LPG ग्राहकों की बल्ले- बल्ले, अब कुल 520 रुपये में मिलेगा एलपीजी सिलेंडर, सरकार ने किया ऐलान

LPG ग्राहकों की बल्ले- बल्ले, अब कुल 520 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, सरकार ने किया ऐलान

अगर आप एलपीजी सिलेंडर की बढ़ती कीमत से परेशान है, तो चिंता ना करें, क्योंकि सरकार लोकसभा चुनाव को देखते हुए कुछ दिन में आम लोगों को बड़ी राहत दे सकती है, जो हर किसी का बजट सुधारने के लिए काफी रहेगा।

सरकार एलपीजी सिलेंडर के दाम में तगड़ी गिरावट कर सकती है, जिसका फायदा सीधे आम लोगों को मिलना संभव है। सरकार घरेलू एलपीजी सिलेंडर के रेट में 80 रुपये की गिरावट कर सकती है जो आम लोगों के लिए किसी बूस्टर डोज की तरह साबित होगा।

गिरावट के बाद इतने रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर

केंद्र की मोदी सरकार की तरफ से गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं को तगड़ी राहत दी जा सकती है। सरकार एलपीजी सिलेंडर के दाम में तगड़ी गिरावट कर सकती है जो हर किसी के लिए बूस्टर डोज की तरह साबित होगी। माना जा रहा है कि सरकार एलपीजी सिलेंडर के रेट में करीब 80 रुपये की कीमत में कमी कर सकती है।

इसके बाद सिलेंडर को आप कुल 820 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। अगर ऐसा हुआ तो कई साला बाद ऐसा होगा जो आपको कुल 820 रुपये में एलपीजी सिलेंडर मिल सकेगा। इतना ही नहीं सरकार पहले से भी एलपीजी सिलेंडर पर बंपर सब्सिडी दे रही है।

सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर सस्ते में खरीदें

मार्केट में आप सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने क लिए काफी है। सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर अब 600 रुपये में मिल रहा है। इसकी वजह कि पहले से ही एलपीजी सिलेंडर पर 300 रुपये की सब्सिडी दी जा रही है।

अगर सिलेंडर के भाव में अब 80 रुपये की गिरावट की गई तो फिर सब्सिडी बढ़कर 380 रुपये हो जाएगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस हिसाब से आपको कुल 520 रुपये में सिलेंडर खरीद सकते हैं।