नमाज पढ़ने गई छात्रा को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म, फिर अर्धनग्न हालत में फैंक कर हुए फरार

नमाज पढ़ने गई छात्रा को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म, फिर अर्धनग्न हालत में फैंक कर हुए फरार

एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने कहा है कि आरोपी सोहेल खान ने नहाते समय उनका वीडियो बनाया था। आरोपी ने वही वीडियो छात्रा को दिखाकर डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर जबरन धर्म परिवर्तन कराया। छात्रा ने शिकायत में कहा है कि उसे गाय का मांस भी खिलाया गया। लड़की को जबरन प्रायश्चित और नमाज के लिए मस्जिदों और दरगाहों पर ले जाया गया। उनसे नमाज अदा कराई गई।

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सोहेल खान के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी फरार हो गया है। छात्रा ने पूरी घटना की शिकायत एसएसपी से की है। पुलिस ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र निवासी एक लड़की घर पर अकेली थी। परिजन खेत पर गए हुए थे। तभी गांव का सोहेल खान उसके घर में आकर छिप गया और नहा रही छात्रा का वीडियो बना लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर सोहेल खान ने लड़की के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

वीडियो दिखाकर मस्जिदों में नमाज पढ़ने ले जाकर दुष्कर्म किया

छात्रा ने कहा कि इस वीडियो को दिखाने के बाद सोहेल ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसे नमाज पढ़ने के लिए मस्जिदों और दरगाहों पर ले गया और गाय का मांस भी खिलाया। जब इसका विरोध किया गया तो सोहेल खान ने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दी। छात्रा का कहना है कि सोहेल खान लगातार गांव के लोगों को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर प्रताड़ित कर रहा था।

पिता की बेची जमीन के 10 लाख रुपये भी ले लिये और…

सोहेल ने पीड़िता के पिता से बेची गई जमीन के एवज में 10 लाख रुपये की भी मांग की और अपने दोस्त के साथ फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की है. इस पर पुलिस ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी मां और पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अभी भी मौके से फरार है. पुलिस का कहना है कि कई जगहों पर दबिश दी जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।