BSNL के ग्राहकों की बल्ले बल्ले, कंपनी ने सस्ते प्लान से उड़ाई Jio- Airtel की नींद

Gadget

BSNL Cheapest Prepaid Recharge Plan: देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए सस्ते किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। जियो, एयरटेल और वीआई की तुलना में बीएसएनएल के पास यूजर बेस कम है लेकिन बावजूद इसके कंपनी सस्ते दाम में तगड़े ऑफर्स देती है।

BSNL ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। कंपनी के पास तो कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिनकी कीमत 50 रुपये से भी कम है। अगर आप एक बीएसएनएल यूजर हैं और आप एक सस्ता और किफायती प्लान चाहते हैं तो हम आपको इसकी जानकारी देने वाले हैं।

BSNL के इन यूजर्स के लिए है बेस्ट ऑप्शन

BSNL के पास एक 48 रुपये का रिचार्ज प्लान मौजूद है। यह सस्ता रिचार्ज प्लान कई सारे बेनिफिट्स के साथ आता है। अगर आप एक ऐसे मोबाइल यूजर हैं जिनको ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं पड़ती और न ही ज्यादा कॉलिंग की जरूरत पड़ती है तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। यह प्लान उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो कम खर्च में महीने भर फोन चलाना चाहते हैं।

BSNL 48 रुपये के प्लान में ग्राहकों को कई सारे फायदे देता है। इस सस्ते रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी इस प्लान को कॉम्बो प्लान के नाम से चला रही है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कंपनी 10 रुपये का बैलेंस देती है। इस बैलेंस का इस्तेमाल यूजर्स कॉल करने के लिए कर सकते हैं। इस प्लान में 20 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से इंटरनेट की सुविधा मिलती है।