Hero HF Deluxe पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, कीमत ऐसी की घूम जाएगा आपका दिमाग

Hero HF Deluxe: अक्सर बजट सेगमेंट में नई बाइक खरीदते समय लोग उसके लुक और माईलेज पर ध्यान देते हैं। ऐसे में कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी ऐसी बाइक पेश करती रहती हैं। जिसमें ज्यादा लुक के साथ ही आपको आकर्षक डिज़ाइन मिल जाता है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको हीरो मोटोकॉर्प की एक ऐसी ही बाइक के बारे में बताएंगे। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) शानदार लुक के साथ आने वाली कंपनी की बेस्ट कम्युटर बाइक है।

Hero HF Deluxe की डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस बाइक में पॉवरफुल इंजन लगाया है। जो ज्यादा माईलेज ऑफर करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको जबरदस्त राइडिंग अनुभव के लिए कई फीचर्स मिल जाते हैं। अगर इसके कीमत की बात करें तो यह बाइक लगभग 75 हजार रुपये की कीमत पर देश के टू व्हीलर मार्केट में मौजूद है। हालांकि आप इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट से काफी कम कीमत पर ले सकते हैं।

Hero HF Deluxe पुराने मॉडल पर डील

2015 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। यह बाइक 35,000 किलोमीटर तक चली हुई है और सेल के लिए 25,000 रुपये में यहाँ पर पोस्ट हुई है। इसके कंडीशन की बात करें तो इस बाइक का कंडीशन काफी बेहतर है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक को 35,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और इसे इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है। यहाँ पर इस बाइक के 28,000 रुपये मंगा गया है।

Olx वेबसाइट से 2011 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को भी खरीद कर घर ले जाया जा सकता है। इस 10,000 किलोमीटर तक चलाई गई बाइक की कीमत यहाँ पर 13,500 रुपये रखी गई है।