60 हजार से कम कीमत में Hero ने ग्राहकों को दी 96km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स भी

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कई इलेक्ट्रिक वाहनों की कंपनियां भारत में अपने नए और बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने में लगी हुई हैं। इस बीच ग्राहकों की इसी डिमांड को पूरा करने और बाकी कंपनियों को टक्कर देने के लिए Hero कंपनी ने अपनी कम बजट वाली धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

इस स्कूटर का नाम है – Hero Electric Flash E Scooter, जिसकी कीमत 60 हजार रुपए से भी कम रखी गई है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई दमदार फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे ग्राहकों के बीच और भी खास बनाता है। तो आइए जानते हैं Hero Electric Flash E Scooter के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Hero Electric Flash E Scooter के एडवांस फीचर्स

बता दें कि Hero Electric Flash E Scooter को कंपनी ने कई आधुनिक और प्रीमियम फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया है। इस स्कूटर में ग्राहकों की सुविधा के अनुसार LED हेडलाइट और आकर्षण डिजाइन वाली LED टेल लाइट के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे और भी कई शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।

Hero Electric Flash E Scooter की पावरफुल बैटरी

बता दें कि Hero Electric Flash E Scooter में शक्तिशाी लिथियम-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो 250 वॉट के बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 96 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। वहीं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड पर दौड़ सकती है। वहीं इसे चार्ज करने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

Hero Electric Flash E Scooter की कीमत

आपको बता दें कि Hero Electric Flash E Scooter को कंपनी द्वारा महज ₹55,700 की एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 59,640 रुपये तक पहुंच जाती है।