मात्र 36 हजार की कीमत में मिल रही 70KM की टॉप स्पीड वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, बार बार चीज करने की झंझट खत्म

Avita Electric Scooter: यदि आप भी इन दोनों कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, परंतु बड़ी-बड़ी कंपनियों के महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर देखकर परेशान हो चुके हैं तो अब बिल्कुल चिंता ना करें। क्योंकि आज मैं आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर से रूबरू करवाने वाले हूं, जिसकी कीमत सिर्फ ₹36,000 है। परंतु इस कीमत के भीतर आपको 70 किलोमीटर प्रति घंटे के टॉप स्पीड और सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज मिलेगा।

दोस्तों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Avita Electric Scooter हैं, कम कीमत होने के बावजूद भी इसमें आपको काफी बड़ी बैट्री पैक और कई शानदार फीचर्स भी कंपनी के द्वारा दिए गए हैं। तो चलिए आपको एक-एक कर सभी फीचर्स और स्कूटर के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

Avita Electric Scooter की रेंज

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बड़ी बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 90 किलोमीटर की शानदार ड्राइविंग रेंज प्रदान करने में सक्षम है। इसके अलावा स्कूटर को 100% तक चार्ज होने में तकरीबन 5 घंटे का समय लगता है।

इसके अलावा स्कूटर काफी हल्का है इसका टोटल वजन 50 से 55 किलोग्राम ही है। इस स्कूटर को इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि कोई भी व्यक्ति आसानी से इस ड्राइव कर सकता है और यह डेली यूसेज के काम में आ सकता है।

Avita Electric Scooter मोटर और फीचर्स

स्कूटर को काफी कंफर्टेबल और स्मूथ राइडिंग के चलते इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हब मोटर को जोड़ा गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90Km प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है फीचर्स की बात करें। तो स्कूटर में कई शानदार फीचर दिए गए हैं। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डम ब्रेक, फ्रंट में टेलीस्कोप हाइड्रोलिक सस्पेंशन आदि जैसे बहुत से शानदार फीचर से या इलेक्ट्रिक स्कूटर लैस है।

Avita Electric की कीमत

कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसे मात्र ₹36000 में आप घर ला सकते हैं। परंतु आपको या इलेक्ट्रिक स्कूटर इतने कम कीमत में तभी मिलेगा जब आप इस स्कूटर के काम से कम 10 क्वांटिटी खरीदने हैं। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ ₹36,000 में ही इंडियामार्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर मिल रही है।