सिर्फ 2000 रुपये में मिल रही इलेक्ट्रिक साइकिल, बार बार चार्ज करने की झंझट खत्म, चलेंगी 80km

मात्र 2000 रुपये में घर ले आएं Honda की इलेक्ट्रिक साइकिल, लुक देखकर सभी हैं हैरान

भारतीय मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बदलते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही हैं। भारतीय मार्केट में सिर्फ इलेक्ट्रिक स्कूटरों का राज था, लेकिन आज से समय में लोग इलेक्ट्रिक गाड़ियों में भी काफी रुची दिखा रहे हैं।

वहीं इसके साथ ही अब इलेक्ट्रिक साइकल भी भारतीय मार्केट मेें अफनी पहचान बनाने लगी है। दरअसल, Honda कंपनी ने अपनी अतरंगी इलेक्ट्रिक साइकिल होंडा ई एमटीबी को मार्केट में उतार दिया है, जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं। खास बात तो यह है कि महज 2000 रुपए देकर आप इस बेहतरीन साइकिल को घर ला सकते हैं। तो आइए जानते हैं होंडा ई एमटीबी के फीचर्स और ऑफर के बारे में !

होंडा ई एमटीबी साइकिल के दमदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Honda E MTB में स्पीड, रेंज और काफी आकर्षक डिजाइन देखने को मिल जाता है। साथ ही इस साइकिल की स्मूथ राइड तकनीक लोगों को और भी ज्यादा पसंद आने वाली है।

Honda E MTB की रेंज और टॉप स्पीड

आपको बता दें कि Honda E MTB में लिथियम आयरन बैटरी पैक का उपयोग किया गया है, जो 36 mAh की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस पावरफुल बैटरी की मदद से ये साइकिल 80KM तक की शानदार रेंज देने की क्षमता रखती है। बता दें कि इस साइकिल की टॉप स्पीड 45 किमी प्रति घंटा है।

Honda E MTB की कीमत

कीमत की बात करें तो Honda E MTB को महज 35 हजार रुपए की कीमत पर मार्केट में उतारा गया है। इस साइकल को युवा से लेकर हर वर्ग के लोग आसानी से चला सकते हैं, जो कम कीमत में काफी किफायती सौदा है।

होंडा ई एमटीबी का धांसू डिसकाउंट ऑफर

बता दें कि भले ही Honda E MTB की कीमत 35000 रुपए हो, लेकिन आज इसे महज 2000 रुपए की कीमत पर घर ला सकते हैं। दरअसल, कंपनी द्वारा इस साइकिल पर फाइनेंस की सुविधा प्रदान की गई है, जिसके तहत आप प्रति माह 2 हजार रुपए की EMI देकर होंडा ई एमटीबी को अपना बना सकते हैं।