Coal India Share Price: शेयर बाजार में दिखी शानदार तेजी!, जानिए क्या कहते है Expert

Coal India Share Price: शेयर बाजार में दिखी शानदार तेजी!, जानिए क्या कहते है Expert

Coal India Share Price: शेयर मार्केट (Share Market) में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। आज बाजार में शानदार तेजी देखी गई। Nifty50 और Sensex दोनों ही तेजी के साथ बंद हुए। इस दौरान लोगों ने शेयरों की खरीदारी और बिक्री जमकर की है।

इस बीच एक्सपर्ट ने निवेश के लिए एक खास शेयर का नाम बताया है। उन्होंने इस शेयर में निवेश के लिए टारगेट और रणनीति भी बताई है। एक्सपर्ट ने जिस शेयर को निवेश के लिए बताया है उसका नाम Coal India Share है।

Coal India Share Price Target 2024: 470 के टारगेट से शेयर में निवेश की राय

Coal India Share में शानदार तेजी बनी हुई है। आज इसमें लगभग तीन फीसदी की तेजी दर्ज की गई है। वहीं, इस शेयर में निवेश को लेकर एक्सपर्ट ने खास जानकारी दी है। एक्सपर्ट अक्षय ने Coal India Share को लेकर कहा कि Coal India जिस तरह से आज घुमा है, बहुत ही अहम सपोर्ट एरिया 430 है।

काफी मूविंग एवरेजेज का कंवर्जेंस है। बहुत सारे सपोर्ट का मिलाप है और उसी एरिया से बहुत अच्छी तरह से डे ट्रेडिंग में उछला है। उन्होंने आगे कहा,”आप खरीदारी करने की सोच सकते हैं। अगर यहां से रिकवर हो जाए तो वापस 490 तक ऊपर जाने की क्षमता रखता है क्योंकि ट्रेंड अभी भी Positive है।”

एक्सपर्ट अक्षय ने बताया कि आप अपना Stop-Loss 428 तक रखें और फिलहाल 470 तक का टारगेट बनाकर के चलें। तो Coal India Share में खरीदारी की राय रहेगी।