Bsnl लाया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट और मिलेंगे कई फायदे

आप 150 रुपये से कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान की तलाश कर सकते हैं। टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन आज हम जिस सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह सरकारी टेलीकॉम कंपनी का है।जी हां, सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल की ओर से 60 दिनों की वैलिडिटी वाला सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया गया है। इस प्लान से आप लंबे समय तक कॉलिंग और डेटा का लाभ पा सकते हैं, आइए जानते हैं बीएसएनएल के 108 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में।

Bsnl 108 रुपये प्लान के लाभ
बीएसएनएल के 108 रुपये के रिचार्ज प्लान से आपको 60 दिनों तक कॉल, डेटा और मैसेज का लाभ मिलेगा। अगर आपके पास दो सिम कार्ड हैं या आप किसी सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो आप बीएसएनएल का 108 रुपये वाला प्लान चुन सकते हैं।बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से बात करें तो बीएसएनएल के 108 रुपये वाले प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही रोजाना 1GB डेटा का लाभ मिलता है। साथ ही 60 दिनों के लिए 500 एसएमएस का लाभ भी मिलता है। अगर आपका डेटा खत्म हो जाता है तो आपको 25 पैसे प्रति एमबी का शुल्क देना होगा।

365 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान
अगर आपके पास 1 साल यानी 365 दिन की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान है तो आप बीएसएनएल प्लान अपना सकते हैं। कंपनी 365 दिनों की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ऑफर करती है, जिसकी कीमत महज 321 रुपये है। इस प्लान के साथ आपको मैसेजिंग, कॉलिंग और डेटा का लाभ मिलता है।

बीएसएनएल 312 रुपये के लाभ हिंदी में
बीएसएनएल के साथ आपको 312 रुपये में कुल 15GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा, प्लान के तहत कॉलिंग और एसएमएस लाभ भी दिए जाते हैं। अगर आप कंपनी का 1 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान अपनाना चाहते हैं तो 16 रुपये में 2 जीबी डेटा का लाभ मिलता है।