Bhojpuri Videos: खेसारी लाल यादव और सपना के गाने ने उड़ाया गर्दा, खूब देखा जा रहा वीडियो

Bhojpuri Videos: खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के इस गाने ने उड़ाया गर्दा, खूब देखा गया वीडियो। बॉलीवुड से भी ज्यादा भोजपुरी गानों और वीडियोज को देखना लोग ज्यादा पसंद करते हैं। इसी वजह से यूट्यूब पर भी हिंदी-हरियाणा से ज्यादा भोजपुरी वीडियो तेजी से वायरल होते हैं और आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। आज हम आपको ऐसे भोजपुरी वीडियो के बारे में बताने वाले हैं जिसने यूट्यूब पर खूब धूम मचा थी हैं। इन गानों और वीडियोज को लोगों ने जमकर प्यार भी लुटाया है और उसी नतीजा है कि ये यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं।

भोजपुरी गाना ‘नींबू खरबूजा भईल 2’ हुआ वायरल (Bhojpuri Videos)

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहलाने वाले खेसारी लाल यादव के गाने ‘नींबू खरबूजा भईल 2’ यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। निम्बू खरबूजा भईल 2 गाने को खेसारी लाल यादव और करिश्मा ककर ने साथ में गाया है। इस गाने की लिरिक्स की बात करे तो इस गाने को चर्चित लेखक कृष्ण बेदर्दी ने लिखा है वीडियो की बात करे तो खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौहान अभिनय करते हुए नजर आ रही है जिसमे आर्या शर्मा ने म्यूजिक दी है।

वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

एक बार फिर खेसारी ने बता दिया है कि उन्हें आखिर ट्रेंडिंग स्टार यू ही नहीं कहा जाता है, उनका हर गाना इंटरनेट पर तहलका मचा देता है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर कई मिलियन व्यूज मिले है। यह गाना जैसे ही आया पुरे भोजपुरिया लोगो के दिलो में तहलका मचा दिया है। इस वीडियो पर लोगों ने जमकर प्यार भी लुटाया है।