नए अवतार में Bajaj Pulser NS200 एंट्री के लिए तैयार, कंपनी ने जारी किया टीजर, मिलेंगे ऐसे फ़ीचर्स !

नए अवतार में Bajaj Pulser NS200 एंट्री के लिए तैयार, कंपनी ने जारी किया टीजर, मिलेंगे ऐसे फ़ीचर्स !

अगर आप बजाज पल्सर के दीवाने हैं तो यह खबर आपके लिए है। बता दें कि पल्सर के इंस्टाग्राम पेज पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक टीजर में बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में अपडेटेड Bajaj Pulser NS200 के जल्द लॉन्च का संकेत दिया है।हालांकि, अपकमिंग मॉडल के बारे में कोई भी डिटेल्स नहीं आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2024 पल्सर NS200 नए कलर ऑप्शन और कॉस्मेटिक अपडेट के साथ आ सकती है। वहीं, मौजूदा सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को अपडेटेड डिजिटल क्लस्टर में बदला जा सकता है।

Bajaj Pulser NS200 का इंजन

एचटी ऑटो की रिपोर्ट के अनुसार, नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस होने की संभावना है और यह मोबाइल एप्लिकेशन के साथ सिंक हो सकता है। वहीं, उम्मीद है कि बाइक अपने 199.5cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन को बरकरार रखेगी जो 9,750 rpm पर 24bhp की अधिकतम पावर और 8,000 rpm पर 18.74Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक का इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा रहेगा।

डुअल-चैनल ABS से लैस होगी बाइक

Bajaj Pulser NS200 में एक पेरीमीटर फ्रेम है जिसके फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क्स और सस्पेंशन के लिए रियर में एक मोनोशॉक है। ब्रेकिंग के लिए दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है जिसमें डुअल-चैनल ABS उपलब्ध है। हालांकि, बजाज ऑटो ने ऑफिशियल लॉन्च की तारीख और फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि बजाज इस साल अपने पल्सर रेंज के कई मॉडलों को अपडेट कर रही है।

नए चेतक की होगी एंट्री

दूसरी ओर अब बजाज जल्द ही एक और नया चेतक मॉडल Bajaj Pulser NS200 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने चेतक रेंज को अपडेट किया है। बजाज चेतक भारतीय ग्राहकों के बीच खूब पॉपुलर है। बता दें कि मौजूदा चेतक अर्बन और प्रीमियम वेरिएंट क्रमशः 1.15 लाख रुपये और 1.35 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं।

बजाज के फीचर्स

विशेषताविवरण
इंजन199.5 सीसी, तरल-ठंडा इंजन जो 9,750 rpm पर 24bhp और 8,000 rpm पर 18.74Nm टॉर्क पैदा करता है, 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ।
इंस्ट्रूमेंट क्लस्टरडिजिटल क्लस्टर जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की संभावना है।
ब्रेकदोनों सिरे पर डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS।
फ्रेमपेरिमीटर फ्रेम जिसमें अपसाइड-डाउन फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक है।
अपेक्षित अपडेटनए कलर विकल्प, कॉस्मेटिक अपडेट, और संभावित डिजिटल विशेषताओं का अधिकारिक होना।
मूल्य (अपेक्षित)प्रीमियम वेरिएंट क्रमशः 1.15 लाख रुपये और 1.35 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं।
https://www.instagram.com/reel/C3FjkQBtRX8/?igsh=eHExZ3hmaThocHlh