Auraiya News : बिजली के खुले तारों से ग्रामीण परेशान

Auraiya News : बिजली के खुले तारों से ग्रामीण परेशान

औरैया। अछल्दा क्षेत्र के काशीपुर में बिजली के खुले नंगे तारों को आसानी से देखा जा सकता है, जो हर पल हादसों को दावत दे रहे हैं। खास तौर पर बारिश के मौसम में इनसे होने वाले हादसों की आशंका ज्यादा बढ़ गई है। इस दौरान खुले बिजली के तारों के जरिए करंट फैलने की आशंका भी हर समय रहती है।

बबलू डेयरी से लेकर ओमप्रकाश गुप्ता की बोउंड्री के ऊपर से निकली है। जो बिजली के तार खुले पड़े हैं, लेकिन इस खतरे को लेकर बिजली विभाग बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। बिजली के खुले और पुराने तार किसानों की फसलों और किसानों के लिए हमेशा हादसे को संकेत देते रहते है।

जिले के नेविलगंज बहारपुरा रोड प्राइमरी विद्यालय बोडेपुर देहात के सामने बबलू डेयरी के छत के ऊपर से निकली विधुत लाइन जो कि काशीपुर में ओमप्रकाश गुप्ता की बोउन्ड्री के ऊपर से निकली है। बबलू डेयरी से लेकर ओमप्रकाश की बोउन्ड्री के ऊपर तक विधुत लाइन बिल्कुल जमीन के करीब से निकली है, जिससे खेतो में काम करने वाले किसानों की फसल और उनकी जान माल का काफी भी कोई भयंकर हादसा हो सकता है। आपसे अनुरोध है, की बबलू डेयरी से लेकर ओमप्रकाश गुप्ता की पूरी बोउन्ड्री तक पुराने तारों को बदलवाकर रोड की साइड शिफ्ट कराने का कष्ट करें। ताकि भविष्य में कोई भी हादसा न हो । यदि किसी प्रकार का हादसा होगा उसकी समस्त जिम्मेदारी बिजली विभाग की होगी।

समस्त ग्रामवासी एवं किसान और बबलू डेयरी से लेकर ओमप्रकाश गुप्ता के बोउन्ड्री ऊपर तक मकान मालिक।