Ather ने 125km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को किया लॉन्च, OLA का खाली कर दिया झोला

Ather ने 125km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को किया लॉन्च, OLA का खाली कर दिया झोला
Ather 450 S Electric Scooter

Ather Energy ने भारतीय मार्केट में लगभग 3 साल पहले ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ अपने स्टार्टअप की शुरूआत की थी। इसके बाद से ही कंपनी ने भारतीय मार्केट में काफी लोकप्रियता हासिल की है। लोगों को Ather Energy की इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पसंद आई थी।

वहीं इसी कड़ी में अब कंपनी ने अपनी एक और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है, जिसका नाम है Ather 450 S Electric Scooter है। इस स्कूटर में आपको लंबी रेंज के साथ कई दमदार फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं, वो भी किफायती प्राइस रेंज में। तो आइए जानते हैं Ather 450 S Electric Scooter के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Ather 450 S Electric Scooter के दमदार फीचर्स

Ather 450 S Electric Scooter
Ather 450 S Electric Scooter

बता दें कि Ather 450 S Electric Scooter में कई दमदार और स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर,ऑडोमीटर, एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, वन टच सेल्फ स्टार्ट ,रिमोट स्टार्ट ,रिमोट अनलॉक, ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील ,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, अलार्म ,टाइमर घड़ी, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Ather 450 S इलेक्ट्रिक स्कूटर की पावरफुल बैटरी

बता दें कि 2.6 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है, जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 125 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय कर लेती है। वहीं इस स्कूटर में 1000 वोल्ट का बीएलडीसी मोटर भी दिया गया है, जो इस स्कूटर को लगभग 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करती है।

Ather 450 S Electric Scooter की कीमत

बता दें कि Ather 450 S Electric Scooter को कंपनी द्वारा 86800 रुपए (एक्स शोरुम) की शुरुआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है।