AAP के पार्षद को महिलाओं ने सरेराह चप्पलों से पीटा, कॉलर पकड़कर खींचा और फाड़ा कुर्ता

मध्यप्रदेश के श्योपुर में आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद की वार्ड की महिलाओं ने बीच बाजार में पिटाई लगा दी. पार्षद को वार्ड की आधा दर्जन महिलाओं ने नगर पालिका के नीचे ही घेर लिया और उसके साथ झूमाझटकी करते हुए मारपीट कर दी.

इसी बीच पार्षद अपनी जान छुड़ाकर थाने में जा घुसे और महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कराया. पार्षद की रिपोर्ट पर 2 महिलाओं समेत 4 लोगों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत के दर्ज हुआ है.

महिलाओं ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी से निर्वाचित हुए वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद जुगल मेहरा ने प्रधानमंत्री आवास योजना में किस्त डलवाने के नाम पर 10-10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी है. इस घटना के बाद जहां शहर में नगर पालिका के भ्रष्ट पार्षद के खिलाफ चर्चा का बाजार गर्म हो गया. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. :-

घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार शाम को नगर पालिका में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ का कार्यक्रम रखा गया था. इसमें शामिल होने पहुंचे पार्षद और वार्डवासियों ने कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद वार्ड 14 के पार्षद जुगल मेहरा को घेर लिया और पीएम आवास की किस्त दिलाने के एवज में रुपयों की मांग करने के आरोप लगाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

जड़े थप्पड़

सरेराह महिलाओं ने पार्षद के कुर्ते का कॉलर पकड़कर खींच लिया और पहले चप्पलों और फिर थप्पड़ जड़ पिटाई कर दी. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव भी किया, लेकिन महिलाओं से घिरे पार्षद ने कोतवाली थाने में भागकर अपनी जान छुड़ाई.

महिलाओं के सभी आरोप निराधार: पार्षद

आम आदमी पार्टी से वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद जुगल मेहरा का कहना है, पीएम आवास को लेकर मैंने किसी भी वार्डवासी से कोई रिश्वत की मांग नहीं की. महिलाओं के सभी आरोप निराधार हैं, जिस व्यक्ति से रिश्वत लेने का आरोप महिलाएं लगा रही हैं, उसने खुद कुबूल किया है कि कोई राशि नहीं ली, इसके बावजूद मैरे खिलाफ षडयंत्र रचा गया है. मैं नगर पालिका के नीचे बैठा था तभी इन महिलाओं ने मैरी मारपीट की और मुझे बलात्कार का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी जा रही है.

10 हजार पहले और उतने ही बाद में मांगने का आरोप

आक्रोशित महिला राजेश बाई का कहना है कि पार्षद जुगल मेहरा द्वारा हमारी पीएम आवास की किस्त नहीं डलवाई गई और जब हमने नगर पालिका में पूछा तो पार्षद ने हमारी किस्त रुकवा दी थी, क्योंकि वह 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था. 10 हजार काम होने से पहले और बचे हुए काम होने के बाद.

इनका कहना

सिटी कोतवाली के टीआई योगेन्द्र सिंह जादौन का कहना है कि मामले में पार्षद जुगल मेहरा के साथ मारपीट का मामला कोतवाली थाने में दर्ज कर लिया गया है. पार्षद ने चार नामजद महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. विवेचना उपरांत नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।