सरसों के खेत में दो आशिकों के साथ संबंध बना रही थी युवती, तभी चाचा ने पकड़ा, तो कर दिया ये कांड

एक युवती अपने दो आशिकों के साथ सरसों के खेत में संबंध बनाते हुए पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि युवती के चाचा ने ही उसे दोनों आशिकों के साथ संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुार मामला शिवगढ़ थाना इलाके के गंगा खेड़ा गांव का है, जहां रहने वाले सहजराम ने अपनी भतीजी को अपने दो आशिकों के साथ खेत में संबंध बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि सहजराम गांव में शटरिंग का काम करता है। वारदात के दिन शटरिंग का काम कर रहा था, लेकिन कुछ सामान कम हो जाने के चलते वह सामान लेने घर जा रहा था।

इसी दौरान सहराम को पास के खेत में टार्च की रौशनी दिखाई देने लगी। सहजराम ने पास जाकर मामला सामझना उचित समझा और उसके कदम खेत की ओर आगे बढ़ गए। चाचा सहजराम जैसे ही मौके पर पहुंचा तो भतीजी और उसके आशिक सकपका गए। यहां सहजराम ने अपनी भतीजी और उसके दोनों आशिकों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। अब मामला बिगड़ गया था। दोनों आशिकों और भतीजी ने सहजराम को किसी को न बताने की बात कह कर कई तरह के प्रलोभन भी दिए, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद लड़की और उसके प्रेमियों ने राज खुल जाने के डर से तुरंत फैसला किया और सहजराम को मौत के घाट उतार दिया। सहजराम की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसकी लाश खेत में ही फेंक दी और मौके से फरार हो गए।

दूसरे दिन यानि 12 मार्च को जब ग्रामीणों ने खेत में सहजराम की लाश देखी तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तो पहले मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दी और आगे की कार्रवाई शुरू की। सहजराम के शरीर में मिले चोट के निशान से पुलिस के लिए एक बात तो तय हो गई थी कि ये पूरी तरह हत्या का मामला है। पुलिस ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने में लगी हुई थी कि इस दौरान एक मुखबिर ने की भतीजी के बारे में बताया कि गांव के कई युवकों से उसके प्रेम संबंध हैं। वहीं, जब पुलिस ने युवती के नंबर की जांच की तो पाया कि सहजराम की भतीजी की गांव के कई लोगों से लंबी-लंबी बातें हुई है।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर गांव के कुछ युवकों को उठाया और कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान जो बातें सामने आई उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। पूछताछ में सहराम की हत्या करने वाले दोनों आरोपी भी शामिल थे और दोनों ने पुलिस के सामने प्रेम संबंध होने की बात तो कुबूल किया, लेकिन हत्या की बात से मुकर गए। अंत में पुलिस ने युवती को ही उठा लिया जो पूछताछ में टूट गई। युवती ने बताया कि उसके गांव के अलावा दूर दराज़ के कुछ युवकों से भी प्रेम संबंध हैं। उन्हीं में से बछरावां थाना इलाके के रहने वाले संजीव और हर्षित भी शामिल हैं। हत्या वाली रात दोनों उससे मिलने आये थे। गांव के पास ही सरसों के खेत में जब तीनों गलत स्थिति में थे तभी उधर से युवती का चाचा सहजराम निकला। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।