Yamaha Rx100 की बाइक रॉयल एनफील्ड को देने आ रही टक्कर, सामने आया बड़ा अपडेट

Yamaha Rx100 की बाइक रॉयल एनफील्ड को देने आ रही टक्कर, सामने आया बड़ा अपडेट

Yamaha Rx100: भारतीय रॉयल एनफील्ड की बाइक्स सड़कों पर धमाल मचा रही हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। अब रॉयल एनफील्ड का सफाया करने के लिए धांसू बाइक लॉन्च होने जा रही है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी बाइक है जो लोगों के बीच गर्दा मचाती नजर आएगी।

मार्केट में अब जल्द ही Yamaha Rx100 फर्राटे भरती नजर आएगी, जिसे लोगों का खूब सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। अब इस बाइक को जल्द ही लॉन्च किया जाना संभव माना जा रहा है, जिसके फीचर्स और माइलेज भी जबरदस्त रहेगा।

अगर आप रॉयल एनफील्ड की तरह धाकड़ बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें, जिससे पहले कुछ जरूरी बातों को जानना होगा। बाइक की खासियत जानने के लिए आपको पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

Yamaha Rx100 के फीचर्स

मार्केट में Yamaha Rx100 को लॉन्च किए जाने के बाद अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है, जो तमाम फीचर्स से लैस है। इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो पहले भी क्रूजर सेगमेंट में आती थी और अभी इसे सेगमेंट में ही लाया जाएगा।

इसमें बड़ा फ्यूल टैंक के साथ राउंड शेफ एलईडी हेडलाइट और एलईडी टर्न इंडिकेटर दिए जाएंगे। पीछे की तरफ एलईडी लाइट सेटअप देखने को मिल सकता है। इसलिए ही बाइक की बिक्री रिकॉर्ड हो सकती है। उम्मीद है कि यह बाइक तेज बुलेट का बिल्कुल सफाया कर सकती है जो किसी बड़े झटके की तरह होगी।

जानिए इंजन की खासियत

बुलेट को पानी पिलाने आ रही यामाहा की तेज तर्रार बाइक Rx100 को लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिलेगा, जिसका माइलेज और इंजन भी गदर है। मार्केट में चर्चा के अनुसार, इस बाइक में 200 से 250 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें आधुनिक फीचर्स ऑफर किए जाएंगे, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सर्विस इंडिकेट, नेवीगेशन और अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके फ्रंट में आपको डिस्क और पीछे की तरफ टेपरेचर देखने को मिलेंगे। यह एक कांबिनेशन इस बाइक की ब्रेकिंग सिस्टम को बहुत खास बनाएगी

बाइक की इतनी रह सकती है कीमत

Yamaha Rx100 बाइक को खरीदने से पहले आपको कीमत के बारे में जानना होगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। इसके लिए आपको 1.5 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। अब देखना होगा कि यह किस सेगमेंट में लॉन्च होती है, जो ग्राहकों का दिल जीतने के लिए काफी है।