इस भारतीय क्रिकेटर ने खुद की भाभी को बना लिया अपनी बीवी, सिर्फ देखते रह गया भाई

इस भारतीय क्रिकेटर ने खुद की भाभी को बना लिया अपनी बीवी, सिर्फ देखते रह गया भाई

क्रीकेट के दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जिसके वजह से क्रिकेटर्स चर्चा में नज़र आते रहते हैं. कई बार ये खिलाड़ी अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में नज़र आते रहते हैं।

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज क्रिकेटर मुरली विजय ने अपने क्रिकेट करियर के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुब सुर्खियां बटोरी।

मुरली विजय ने अपने पर्सनल लाइफ में अपनी भाभी से शादी रचा लिया था. जिसके वजह से आज भी उनको फैंस बुरा भला कहते हैं. क्या है ये पूरा मामले आगे आपको बताने वाले हैं।

मुरली विजय ने अपनी ही भाभी से रचा लिया शादी

मुरली विजय और भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक एक समय एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते थे. इन दोनों क्रिकेटरों के बीच भाई-भाई का संबंध माना जाता था और इसी का फायदा उठाते हुए मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक की पत्नी यानी अपनी भाभी निकिता वंजारा से शादी रचा ली।

दरअसल, दिनेश कार्तिक ने साल 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा के साथ शादी रचाई थी. हालांकि, बाद में उनकी पत्नी और मुरली विजय के बीच अफेयर चलने लगा और जब इस बात की जानकारी दिनेश कार्तिक को लगी तो उन्होंने निकिता वंजारा को तलाक दे दिया जिसके बाद से मुरली विजय ने अपनी भाभी निकिता वंजारा के साथ शादी कर लिया।

शादी से पहले ही कर दिया था प्रेग्नेंट!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिनेश कार्तिक और निकिता वंजारा जब एक दूसरे के पति-पत्नी थे तो इस दौरान ही दिनेश कार्तिक को निकिता वंजारा और मुरली विजय के अवैध संबंध के बारे में पता लग गया था. जिसके बाद से उन्होंने गुस्से में अपनी पत्नी निकिता वंजारा को तलाक दे दिया था।

निकिता वंजारा को जब दिनेश कार्तिक ने तलाक दिया था तो वो प्रेग्नेंट थी जिसको लेकर दावा किया जाता है कि वो बच्चा दिनेश कार्तिक का नहीं बल्कि मुरली विजय का था और इस बात की भनक लगते ही उन्होंने तलाक दे दिया था. जिसके बाद मुरली विजय ने निकिता वंजारा के साथ शादी रचा लिया था. मुरली विजय के इस हरकत की वजह से आज भी फैंस उन्हें बुरा-भला कहते हैं।