पत्नी ने पति को उठाकर पटका, फिर एक दूसरे ने की जमकर धुनाई, यहाँ देखें वायरल VIDEO

पत्नी ने पति को उठाकर जमीन पर पटका, फिर एक दूसरे को जमकर की धुनाई, यहाँ देखें VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर लड़ाई-झगड़े के वीडियो तो आए दिन देखने को मिलते हैं। लेकिन कुछ वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग भी दंग रह जाते हैं, पति-पत्नी के बीच बहस होना आम बात है।

लेकिन इन दिनों जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें पति-पत्नी जमकर एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाते नजर आ रहे हैं। यह घटना किसी रेलवे स्टेशन की है। जहां पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। इसके बाद महिला का गुस्सा एकाएक इतना बढ़ गया कि उसने एक जोरदार थप्पड़ सरेआम अपने पति को लगा दिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर ट्रेन खड़ी है। ट्रेन के सामने ही एक कपल खड़ा है, जो किसी बात पर बहस कर रहा है। महिला चबूतरे से अपना पर्स उठाती है और उसे कंधे पर टांगती है, तभी पति कुछ ऐसा बोल देता है, जिससे महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

वह तुरंत घूमकर अपने पति को एक झन्नाटेदार थप्पड़ रसीद कर देती है। थप्पड़ खाने के बाद पति भी पत्नी पर अपना गुस्सा उतारने की कोशिश करने लगता है, लेकिन तभी महिला अपनी पॉवर दिखाती और पति की टांग पकड़कर उसको जमीन पर गिरा देती है।

पत्नी ने पति को लगाए कई थप्पड़

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जमीन पर गिराने के बाद पत्नी कई और थप्पड़ अपने पति के गालों पर रसीद करती है। जबकि पति अपने बचाव में महिला के बाल नोचने लग जाता है। ये लड़ाई कई मिनटों तक चलती रहती है।

पति-पत्नी के बीच छिड़े इस महासंग्राम को देखकर आसपास लोगों की भीड़ लग जाती है। लेकिन चौंकाने वाली बात यहां ये रही कि किसी ने भी इनके बीच चल रही लड़ाई को रोकने की कोशिश नहीं की। सब बस हाथ पर हाथ धरकर दोनों को एक दूसरे से पिटते हुए देखते रहे।