शादी की सुहागरात पर दुल्हन पर टूट पड़ा दूल्हा, कर दिया ये हाल, फिर थाने पहुंची दुल्हन

Honeymoon par Ho Gaya Kand जिस दिन से शादी तय होती है उसी दिन से होने वाले दूल्हा-दुल्हन हर पल को यादगार बनाने के लिए तैयारी शुरू कर देते हैं। हल्दी से लेकर विदाई तक ही अलग प्लानिंग होती है।

आज कल तो कुछ लोग सुहागरात के सेज की भी वीडियो फोटोग्राफी करवाते हैं। लेकिन कई बार पहली ही रात में सारे अरमानों पर फिर जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। तो चलिए जानते हैं क्या हुआ ऐसा हनीमून पर?

Honeymoon par Ho Gaya Kand मिली जानकारी के अनुसार जिले की एक युवती की शादी शहर के दूसरे मोहल्ले के युवक से हुई थी। पूरे धूमधाम से दोनों की शादी हुई थी। दुल्हन की मानें तो शादी में करीब 40 लाख रुपए खर्च हुए थे। शादी के बाद दोनों दूल्हा-दुल्हन हनीमून पर गए और यहीं दूल्हा कांड कर गया। दुल्हन ने आरोप लगाते हुए कहा कि होटल में पति ने पत्नी को बंधक बना लिया और मारपीट की। अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए उत्पीड़न किया। पीड़िता इसके बाद किसी तरह घर वापस पहुंची।

युवती की मानें तो शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने उससे दहेज की मांग शुरू कर दी और प्रताड़ित किया। परेशान विवाहिता मायके पहुंची और परिजनों को पूरी जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता के मायके पक्ष ने घटना की तहरीर पुलिस को देते हुए आरोपी पति व ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने मामले में तहरीर मिलने पर जांच व कार्रवाई करने की बात कही।