मां को मेकअप में देख नही पहचान पाया बच्चा, फिर जोर-जोर से लगा चिल्लाने, VIDEO देख नही रूकेंगी हंसी

वायरल डेस्क। एक मां मेकअप करके जब अपने बेटे के पास गई तो उसे देखकर बच्चा जोर-जोर से रोने लगा मानो वो अपनी मां को पहचान ही नहीं रहा हो। इस बच्चे का रोना और क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं कि कैसे बच्चे ने अपनी मां को पहचानने से ही मना कर दिया।

इंस्टाग्राम पर visagesalon1 नाम से बने पेज पर मां बेटे का ये क्यूट सा वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लेडी मेकअप करवा कर तैयार हो रही है और उनके पास बैठा बच्चा जोर-जोर से रो रहा है और कह रहा है कि उसकी मम्मा कहां है? जब महिला कहती है कि मैं ही तुम्हारी मां हूं, तो बेटा उन्हें पहचानने से मना कर देता है और दूर भाग जाता है। जब महिला पास जाकर बेटे के पास बैठ कर उसे गोद में उठाती है, तो भी वो ऐसे रोता है जैसे कि किसी अनजान ने उसे जकड़ लिया हो।

https://www.instagram.com/reel/CsoJ9JMO4Bi/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर मां बेटे का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और नेटीजंस इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा मेकअप भी किस काम का कि बच्चा ही सही से पहचान नहीं पा रहा. एक यूजर ने लिखा कि एक गिलास पानी मारो चेहरे पर अभी पहचान जाएगा। तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि मां के पास तैयार होने का ज्यादा समय नहीं होता और जब वो तैयार होती है तो कई बार ऐसी सिचुएशन भी आ जाती है। एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि बच्चे ने नहीं पहचाना तो चलेगा, कहीं बच्चे के पापा ने नहीं पहचाना तो गड़बड़ हो जाएगी।