मात्र 9 हजार में घर लें जाएं Hero Splendor Plus , कंपनी दे रही है ये शानदार ऑफर, जानें पूरी डिटेल ?

मात्र 9 हजार में घर लें जाएं Hero Splendor Plus , कंपनी दे रही है ये शानदार ऑफर, जानें पूरी डिटेल ?

Hero Splendor Plus : भारतीय मार्केट में टू व्हीलर्स वाहनों की डिमांड बढ़ती ही जा रही हैं। ग्राहक Hero की बाइक्स पर कुछ ज्यादा ही भरोसा जताते हैं। उसमें भी बीते कुछ सालों में ग्राहकों ने Hero Splendor Plus पर काफी ज्यादा प्यार लुटाया है। इस बाइक में आपको शानदार माइलेज के साथ बेहद पावरफुल इंजन का सपोर्ट भी मिल जाता है।

यही कारण है कि ग्राहक इसे इतना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में ग्राहकों की इस पसंद को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में अपनी इस लोकप्रिय बाइक पर फाइनेंस की सुविधा चालु कर दी है, जिसके तहत आप महज 9 हजार रुपए देकर Hero Splendor Plus को घर लें जा सकते हैं।

Hero Splendor Plus की कीमत

Hero Splendor Plus की कीमत की बात करें तो मार्केट में इसके बेस वेरिएंट की कीमत 70,658 रुपये है, लेकिन ऑन रोड आने पर इस धांसू बाइक की कीमत 85,098 रुपये के करीब पहुंच जाती है। ऐसे में कुछ ग्राहक इसे ऑन रोड प्राइस पर खरीद पाने से वंचित रह जाते हैं।

ग्राहकों की इसी मजबूरी को देखते हुए कंपनी ने अपनी इस लोकप्रिय बाइक पर फाइनेंस की सुविधा लागु कर दी है, जिसके तहत आप महज 9 हजार रुपए में इस बाइक को अपना बना सकते हैं।

Hero Splendor Plus का फाइनेंस ऑफर

Hero Splendor Plus पर कंपनी ने जो फाइनेंस ऑफर चालू किया है, उसके अनुसार इस बाइक के लिए आपको महज 9 हजार रुपये की डाउनपेमेंट करनी होती है। इसके बाद आप Hero Splendor Plus को अपने घर ले जा सकते हैं। वहीं इसके बाद प्रति माह 2,445 रुपये की EMI का भुगतान कर आप इस बाइक की कुल राशि भर सकते हैं।

Hero Splendor Plus का इंजन

Hero Splendor Plus के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 97.2 सीसी का एयर कूल्ड इंजन मिल जाता है, जो 4 स्ट्रोक इंजन में 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाता है।

Hero Splendor Plus का शानदार माइलेज

बता दें कि ग्राहकों को Hero Splendor Plus सिर्फ बेहतरीन फीचर्स के लिए ही नहीं बल्कि इसके शानदार माइलेज के लिए भी पसंद है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन के साथ 83 किलोमीटर प्रति लीटर का धांसू माइलेज मिल जाता है।