20,000 रुपये देकर अपने घर ले जाइए Hero Splendor Plus बाइक, जानें- कितनी बनेगी EMI

20,000 रुपये देकर अपने घर ले जाइए Hero Splendor Plus बाइक, जानें- कितनी बनेगी EMI

Hero Splendor Plus : अगर आप लोग नए साल में टू व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो किफायती और बजट में आने वाले टू-व्हीलर में सबसे पहले Hero Splendor Plus का नाम ही आता है। हीरो कंपनी की इस बाइक में पूरे देश के अंदर अपनी खास पहचान बना रखी है। अगर आप भी देश में लोकप्रिय इस बाइक को किस्तों में खरीदना चाहते हैं तो हम यहां आपके लिए पूरा मासिक EMI प्लान लेकर आए है।

Hero Splendor Plus के लिए EMI प्लान

आपको बता दें कि हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक की (Self Alloy) कीमत 90,579 रुपये एक्सशोरूम दिल्ली से शुरू होती है। इस आप इस चर्चित बाइक को खरीदने के लिए 20,000 रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर जमा करते है तो आपको 70,000 रुपये का फाइनेंस करवाना होगा। इसलिए अगर आप बाकी बची रकम पर 36 महीने यानी 3 साल के लिए 10% की ब्याज दर पर लोन लेते है तो आपको हर महीने इसके लिए 2,548 रुपये देने होंगे।

इस तरह से हीरो कंपनी की स्प्लेंडर प्लस बाइक आपको ब्याज के साथ 1.11 लाख रुपये में मिलती है। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह राशि आपके नजदीकी डीलरशिप से थोड़ी कम या ज्यादा भी हो सकती है। बाइक को खरीदने से पहले इसकी पूरी जानकारी ले लेनी चाहिए।

माइलेज में है शानदार

Hero कंपनी की Splendor Plus बाइक माइलेज के मामले में भी बेहद शानदार है। इस बाइक में 97.2cc का इंजन मिलता है। इस इंजन को 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह बाइक आपको 60 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है। इसमें 9.8 लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक मिलता है। बाइक में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर और ओडोमीटर दिया जाता है।