Student Teacher Wedding: टीचर ने 23 साल की छात्रा से मंदिर में रचाई शादी, पिछले पांच साल से चल रहा था अफेयर

Student Teacher Wedding Video भारत में इन दिनों शादी ब्याह का सीजन चल रहा है। इन सबके बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवक-युवती मंदिर में शादी करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही ये दावा किया जा रहा है कि ये दोनों शिक्षक और छात्रा हैं।

Student Teacher Wedding Video सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक-युवती के साथ पंडित भी मंदिर में मौजूद है। वीडियो में आगे देख सकते हैं कि युवक-युवती की मांग में सिंदूर भरता है। वहीं एक अन्य वीडियो में पंडित जी दोनों की शादी करवाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी मंदिर में पूरे विधि विधान से कराई जा रही है।

बताया जाता है कि प्रेमी संतोष कुमार चकाई बाजार में ही कोचिंग संस्थान चलाता है, जहां प्रेमिका भी आया करती थी। दोनों के बीच इसी दौरान प्रेम हो गया, जिसके बाद प्रेमिका किसी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करने सूरत चली गई थी, जहां दोनों में मोबाइल फोन से अक्सर बातचीत होते रहती थी। इसी दौरान कोरोना काल में प्रेमिका वर्क फ्रॉम होम करने अपने घर चकाई आ गई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी तो प्यार परवान चढ़ा, लेकिन घरवालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध जताया।

इसके बाद प्रेमी युगल ने शादी करने की ठान ली, लेकिन प्रेमिका की उम्र शादी में बाधा बन रही थी। इधर, जब लड़की की उम्र 23 वर्ष हुई तो लड़की ने सूरत से आकर प्रेमी से पहले कोर्ट मैरि‍ज की फिर मलयपुर थाना क्षेत्र के पत्नेस्वर धाम में शादी रचा ली। शादी के बाद प्रेमिका अपने कार्यस्थल (सूरत) चली गई है, जबकि जयप्रकाश अभी भी चकाई में अपने कोचिंग संस्थान ही चला रहे हैं। प्रेमी के पिता चकाई डाक बंगला के समीप मोटर पंप इत्यादि की दुकान चलाते हैं, जबकि प्रेमिका के पिता चकाई बाजार में ही स्टेशनरी का दुकान चलाते हैं। जो झारखंड के रहने वाले हैं। पिछले दस वर्ष से वो चकाई में ही रह रहे हैं।