खान परिवार में बजने वाली है शहनाइयां, बॉलीवुड की इस हसीना के साथ 7 फेरे लेंगे Salman Khan

खान परिवार में बजने वाली है शहनाइयां, बॉलीवुड की इस हसीना के साथ 7 फेरे लेंगे Salman Khan

सलमान खान (Salman khan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम किया है। सलमान खान आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुके हैं।

सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी चीजों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि अरबाज खान की शादी के बाद सलमान खान के घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। दरअसल, सलमान खान के फैंस काफी समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं तब्बू और सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर क्या बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में बिग बॉस 17 के मंच पर ‘वीकेंड का वार’ में बॉलीवुड ब्यूटी तब्बू पहुंचीं। उनके और होस्ट सलमान खान के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। एपिसोड की शुरुआत तब्बू और सलमान खान के गेम खेलने से हुई। सलमान खान ने बताया कि उनकी दोस्ती बहुत पुरानी है और वे एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह से जानते हैं कि वे एक-दूसरे के लिए इंटरव्यू भी दे सकते हैं।

इस पर तब्बू जवाब देती हैं, ‘क्या हुआ अगर हम नहीं कर रहे हैं तो दूसरों से भी तो काम करवा रहे हैं।’ अब आप लोग चले गए हैं तो हम बचे हैं।” इस पर सलमान खान हंसते हुए कहते हैं, ”हम व्हीलचेयर पर करेंगे, वहां से हम सीधे आग में चले जायेंगे। शो के दौरान तब्बू ने सलमान खान और अजय देवगन को अपना ‘अनमोल रत्न’ बताया हैं।