बेटी ने बाहर घूमने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर मम्मी ने लगाई डांट और फिर चप्पल से की पिटाई…

Viral Video: जब भी हम घर से बाहर घूमने के लिए जाते हैं तो अच्छा ड्रेस पहनना पसंद करते हैं। भले ही लड़के फटाफट तैयार हो जाते हैं, लेकिन लड़कियों को तैयार होने में थोड़ा समय लगता है। कारण भी वाजिब है, क्योंकि उन्हें न सिर्फ ड्रेस पहनना होता है, बल्कि हेयरस्टाइल करने के साथ-साथ मेकअप भी करना होता है। यही वजह है कि जब लड़कियां तैयार हो जाती हैं तो उनकी खूबसूरती देखने लायक होती है।

एक लड़की ने ऑन कैमरा रिकॉर्ड किया। बेटी ने स्टाइलिश ड्रेस पहनी और फिर अपनी मम्मी के पास जाकर बाहर घूमने के लिए पैसे मांगती है, फिर जो हुआ उसे आपको जरूर देखना चाहिए। लड़की ने पहले ही कैमरे पर बताया कि मैं एक स्टाइलिश आउटफिट पहनकर मम्मी के सामने जाऊंगी, फिर देखते हैं कि आखिर उनका कैसा रिएक्शन होता है। रेड कलर की ड्रेस पहनने के बाद वह अपनी मम्मी के पास जाती है।

https://www.instagram.com/reel/Cb1-XbvpahP/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

फिर उनसे ऑटो के लिए पैसे मांगती है। मम्मी ने जैसे ही बेटी की ड्रेस देखी तो मुस्कुराने लगी। इतना ही नहीं, जब बेटी ड्रेस को दिखलाने के लिए पोज देने लगी तो मम्मी ने हाथ में चप्पल उठा ली। कुछ सेकेंड बाद दोनों ही हंसने लगे और इस घटना का मजाक उड़ाने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मम्मी का रिएक्शन देखने के लिए बेटी ने जो किया, वह बेहद ही मजेदार है।