Sapna Choudhary Suhagrat : सपना चौधरी की सुहागरात के वीडियो ने मचाई तबाही, चेहरा दिखाने से किया मना, तो हुई बहस

Sapna Choudhary Suhagrat : सुहागरात हर किसी की जिंदगी का प्राइवेट लम्हा होता है, लेकिन हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की सुहागरात से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दुल्हन की तरह सजी हैं। सपना चौधरी ने अपने भरतार यानी कि पति को ऐसे नखरे दिखाए हैं कि उनका वीडियो 19 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अगर आप कुछ और सोचें, इससे पहले आपको बता दें कि यह सपना चौधरी का एक डांस वीडियो है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Suhagrat) आज करोड़ों दिलों की धड़कन बन गई हैं। वह अपने डांस और खूबसूरती से देश ही नहीं, विदेशों के लोगों के दिलों पर भी राज कर रही हैं। जहां कहीं भी हरियाणवी गानों का जिक्र होता है, वहां पर सपना चौधरी का जिक्र जरूर होता है।

सपना चौधरी ने अपनी खूबसूरती और मेहनत के दम पर बेहद कम समय में तगड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। सपना चौधरी जब जब मंच पर ठुमके लगाती हैं, तब तब लोग उनके लिए दीवाने हो जाते हैं लेकिन आज के वीडियो में सपना चौधरी ( Sapna Choudhary Suhagrat ) अपने भरतार को नखरे दिखा रही हैं।

जी हां, सुहागरात पर फिल्माए गए इस वीडियो में सपना चौधरी कहीं अदाएं दिख रही हैं तो कहीं शरमा रही हैं। मजेदार बात तो यह है कि सपना चौधरी का यह वीडियो सुहागरात थीम पर फिल्माया गया है।

Sapna Choudhary Suhagrat : सपना चौधरी की सुहागरात के वीडियो ने मचाई तबाही, चेहरा दिखाने से किया मना, तो हुई बहस